मनोरंजन

Top 5 South Indian Movies: ये हैं साउथ की 5 बेस्ट सस्पेंस थ्रिलर फिल्में, देखकर दिमाग घूम जाएगा

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 07 अप्रैल 2023,
  • Updated 4:27 PM IST
1/6

साउथ की फिल्में हिंदी बेस्ट के लोग भी खूब पसंद करते हैं. बॉलीवुड में इन फिल्मों का रीमेक भी बनाया जाता है. साउथ की फिल्में दर्शकों तक आसानी से पहुंच जाती हैं क्योंकि ये हिंदी में डब करके यू ट्यूब पर भी रिलीज की जाती हैं. इसलिए यहां हम आपके लिए लेकर आए हैं वो वो 5 साउथ इंडियन सस्पेंस थ्रिलर फिल्में, जो आपको जरूर देखनी चाहिए.
 

2/6

यू टर्न
सामंथा अक्किनेनी और आधी पिनिसेट्टी अभिनीत यह द्विभाषी अलौकिक नाटक इतना भयानक और परेशान करने वाला है कि इसे देखने के बाद आपका सिर चकरा जाएगा. फिल्म देखने से पहले जरा अपने जिगर को मजबूत कर लें क्योंकि इसके विजुअल्स काफी डिस्टर्ब करने वाले हैं.
कहां देखें- MX Player

3/6

विक्रम वेधा
तमिल फिल्म में माधवन और विजय सेतुपति मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह एक ईमानदार पुलिस इंस्पेक्टर की एक खतरनाक अपराधी का पीछा करने की कहानी है. रोमांच से भरी यह क्राइम थ्रिलर काफी पसंद की गई थी.
कहां देखें-डिज्नी हॉट स्टार

4/6

रत्सासन
यह हॉरर और साइको मर्डर थ्रिलर बेहद डरावनी फिल्म है. अगर आप मजबूत दिल के हैं तभी इस फिल्म को देखें. पूरी कहानी को कुछ इस अंदाज में घुमाया गया है कि कई बार देखते हुए आपकी सांसें थम जाएंगी.
कहां देखें- YouTube
 

5/6

मायावान
मायावान शानदार सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है. ये लास्ट तक दर्सकों को बांधे रखती है. जब शहर में कई हत्याएं अलग और अनोखे अंदाज में घटित होती हैं तो पुलिस इसकी तफ्तीश शुरू करती है. इसके बाद जो कहानी के रहस्यों खुलते हैं उसे देखना दिमाग हिला देने जैसा हो सकता है.
कहां देखें- डिज्नी हॉटस्टार

6/6

मुंबई पुलिस
ये मलयालम फिल्म एसीपी एंटनी मूसा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो खतरनाक एक्सीडेंट के बाद अपनी याददाश्त खो देता है. इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, रहमान, अपर्णा नायक और रियाज खान मुख्य भूमिका में नजर आए थे.
कहां देखें- डिज्नी प्लस हॉटस्टार