मनोरंजन

Upcoming Movies: नवंबर में रिलीज होने जा रही हैं ये धमाकेदार फिल्में, आज ही करें अपनी वॉचलिस्ट में शामिल

gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 30 अक्टूबर 2022,
  • Updated 2:58 PM IST
1/7

मिली- 4 नवंबर 2022
मिली एक थ्रिलर फिल्म है, जो मथुकुट्टी जेवियर द्वारा निर्देशित और बोनी कपूर द्वारा निर्मित है. फिल्म में जाह्नवी कपूर, सनी कौशल और मनोज पाहवा मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म 2019 की मलयालम फिल्म हेलेन की रीमेक है और इसमें जाह्नवी का किरदार एक फ्रीजर में फंस जाता है और वह जिंदा रहने के लिए संघर्ष करती हैं.  (Photo: Wikipedia)

2/7

फोन भूत- 4 नवंबर 2022
फोन भूत का निर्देशन गुरमीत सिंह ने किया है और इसे रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ ने लिखा है. यह एक सुपरनैचुरल-कॉमेडी है जो दो अनजान घोस्टबस्टर्स (सिद्धांत और ईशान) पर केंद्रित है. फिल्म में कैटरीना एक भूत की भुमिका मे हैं, जो सिद्धांत और ईशान के साथ मिलकर धमाल मचाती नजर आएंगी. (Photo: IMDb)

3/7

डबल एक्सएल- 4 नवंबर 2022
यह कहानी है दो प्लस-साइज़ महिलाओं की. मेरठ की राजश्री त्रिवेदी और नई दिल्ली से सायरा खन्ना समाज के ब्यूट स्टैंडर्ड्स को चुनौती दे रही हैं. फिल्म के निर्देशक हैं सतराम रमानी और इसे लिखा है मुदस्सर अजीज और साशा सिंह ने. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, हुमा कुरैशी और ज़हीर इकबाल नजर आएंगे. (Photo: IMDb)

4/7

ऊंचाई- 11 नवंबर 2022
उंचाई फिल्म तीन दोस्तों की कहानी है जो एवरेस्ट बेस कैंप की यात्रा करते हैं. एक साधारण ट्रेक, एक व्यक्तिगत, भावनात्मक और आध्यात्मिक यात्रा बन जाता है क्योंकि वे अपनी शारीरिक क्षमताओं से लड़ते हैं और स्वतंत्रता के सही अर्थ को जानने की तलाश करते हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, डैनी डेन्जॉन्गपा, नीना गुप्ता और परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के निर्देशक सूरज आर बड़जात्या हैं. (Photo: Wikipedia)

5/7

यशोदा- 11 नवंबर 2022
यशोदा, तेलुगु भाषा की साइंस फिक्शन एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो हरि-हरीश द्वारा लिखित और श्रीदेवी मूवीज के तहत शिवलेंका कृष्ण प्रसाद द्वारा निर्मित है. इसमें सामंथा मुख्य भूमिका में हैं और उन्नी मुकुंदन, वरलक्ष्मी सरथकुमार और मुरली शर्मा भी अहम् किरदार निभाते नजर आएंगे. (Photo: Wikipedia)

6/7

दृश्यम 2- 18 नवंबर 2022
दृश्यम 2 अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है. फिल्म में अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन, अक्षय खन्ना, इशिता दत्ता, मृणाल जाधव और रजत कपूर हैं. यह फिल्म इसी नाम की 2021 की मलयालम फिल्म का रीमेक है और दृश्यम का सीक्वल भी है. (Photo: Wikipedia)

7/7

भेडिया- 25 नवंबर 
भेड़िया फिल्म में एक बार फिर वरुण धवन और कृति सेनन साथ में नजर आएंगे. इस फिल्म से पहले ये दोनों सितारें रोहित शेट्टी की दिलवाले में साथ काम कर चुके हैं. भेड़िया फिल्म को अमर कौशिक ने निर्देशित किया है और इसके प्रॉड्यूसर दिनेश विजान हैं.  यह एक कॉमेडी हॉरर फिल्म है.(Photo: Wikipedia)