मनोरंजन

Netflix पर आने वाली हैं ये पांच Horror फिल्में और सीरीज, जिनका फैंस कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार

gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 23 अगस्त 2022,
  • Updated 1:44 PM IST
1/5

The Munsters नेटफ्लिक्स पर अगले महीने रिलीज होने वाली है. आपको बता दें, यह इस साल की मोस्ट-अवेटेड हॉरर फिल्मों में से एक है. यह एक अमेरिकी कॉमेडी-हॉरर फिल्म है, जिसका प्रोडक्शन, डायरेक्टशन और लेखन रॉब ज़ोंबी ने किया है. यह फिल्म साल 1960 के इसी नाम के एक फैमिली ड्रामा सिटकॉम पर बेस्ड है. इस फिल्म में जेफ डेनियल फिलिप्स, शेरी मून जॉम्बी और डेनियल रोबक ने अभिनय किया है. यह फिल्म 27 सितंबर 2022 को रिलीज होगी. (Photo: IMDb)

2/5

Mr. Harrigan's Phone एक अमेरिकन हॉरर फिल्म है, जो स्टीफन किंग के नोवल पर आधारित है. इस फिल्म में डोनाल्ड सदरलैंड, जैडेन मार्टेल, किर्बी हॉवेल-बैप्टिस्ट और जो टिपेट जैसे कलाकार मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. इसका ट्रेलर जारी हो चुका है, लेकिन रिलीज की तारीख सामने नहीं आई है. लेकिन बताया जा रहा है कि यह दिसंबर 2022 तक रिलीज हो जाएगी. (Photo: Netflix)

3/5

The Cabinet of Curiosities का प्रीमियर 25 अक्टूबर, 2022 को नेटफ्लिक्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर किया जाएगा. गिलर्मो डेल टोरो की कैबिनेट ऑफ क्यूरियोसिटीज एक अपकमिंग अमेरिकी हॉरर एंथोलॉजी सीरीज है. इस सीरीज में आठ अनोखी डरावनी कहानियां हैं जो क्लासिकल हॉरर जॉनर को चुनौती देती हैं. इस सीरीज के दो एपिसोड खुद डेल टोरो ने बनाए है. (Photo: Netflix)

4/5

Wednesday को दिसंबर 2022 तक नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया जाएगा. यह एक अपकमिंग अमेरिकी कॉमेडी हॉरर सीरीज है, जो कि कार्टूनिस्ट चार्ल्स एडम्स द्वारा बनाए गए एक काल्पनिक परिवार पर आधारित है. आपको बता दें , इसके निर्देशक टिम बर्टन हैं. इस सीरीज की कहानी एक सुपरनेचुरल कॉमेडी मिस्ट्री पर बेस्ड है. (Photo: IMDb)

5/5

The Midnight Club का प्रीमियर 7 अक्टूबर, 2022 को नेटफ्लिक्स पर किया जाएगा. यह एक हॉरर मिस्ट्री-थ्रिलर सीरीज है, जिसे माइक फ्लैनगन और लिआ फोंग ने प्रोड्यूस किया है. सीरीज में हीथर लैंगेंकैंप, जैच गिलफोर्ड, मैट बीडेल और सामंथा स्लोयन जैसे कई स्टार्स नजर आएंगे. आपको बता दें , यह सीरीज 'द मिडनाइट क्लब' नोवल की स्टोरी पर आधारित है. जिसको क्रिस्टोफर पाइक ने लिखा है. (Photo: IMDb)