मनोरंजन

Urfi Javed Photos: उर्फी ने फिर कातिलाना पोज में शेयर की तस्वीरें, देखिए इस बार बिग बॉस फेम का पिंकी-पिंकी ग्लैमरस लुक

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 19 जनवरी 2022,
  • Updated 1:13 PM IST
1/7

बिग बॉस फेम उर्फी जावेद अपने स्टाइलिश कपड़ों की वजह से सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहती हैं. नए-नए अवतारों से उर्फी अपने फैंस को मदहोश किये रहती हैं. उर्फी सोशल मीडिया पर फैशन स्टेटमेंट बनती जा रही हैं और इसी वजह से वे हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं. हालांकि, कई बार ऐसा भी हुआ है कि उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रॉलिंग का सामना भी करना पड़ता है.  (फोटो: उर्फी इंस्टाग्राम )

2/7

इसी बीच उर्फी ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने पिंक ब्लेजर और नीचे पिंक ट्रॉउज़र पहना है.  उर्फी ने इस लुक को अपने इंस्टाग्राम से शेयर करते हुए लिखा, “ट्यूजडे को हम पिंक पहनते हैं.”    (फोटो: उर्फी इंस्टाग्राम )

3/7

पिंक कोट के साथ उर्फी ने अंदर कोई इनर नहीं पहना है. गले में एक पतली सी चेन के साथ उर्फी ने अपने कर्ल बालों को खुला हुआ रखा है. इसमें वे अलग-अलग पोज दे रही हैं.  (फोटो: उर्फी इंस्टाग्राम )
 

4/7

आपको बताते चलें, उर्फी की न तो कोई फिल्म आई है और न कोई म्यूजिक वीडियो, लेकिन वे हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. इसका सबसे बड़ा कारण है उर्फी का ग्लैमरस लुक और कातिलाना पोज.   (फोटो: उर्फी इंस्टाग्राम )

5/7

उर्फी के इंस्टाग्राम पर उन्हें अलग-अलग  स्टाइल में देखा जा सकता है, केवल पोज ही नहीं, बल्कि उनके ड्रेस एक्सपेरिमेंट को भी. और सबसे खास बात की वे इन सभी ड्रेसेस को कैरी करना भी बखूबी जानती हैं.  (फोटो: उर्फी इंस्टाग्राम )

6/7

गौरतलब है कि उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी में नजर आईं थीं. जिसके बाद से ही वे खबरों में बनी हुई हैं. आपको बता दें, उर्फी इतनी फेमस बिग बॉस के घर में भी नहीं थीं जितनी वहां से बाहर निकलने पर हो गई हैं. (फोटो: उर्फी इंस्टाग्राम )

7/7

वर्कफ़्रंट की बात करें, तो उर्फी को टीवी इंडस्ट्री में काम करते हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है. उर्फी को अभी तक करीब 5 या 6 साल ही हुए हैं. 2016 से अभी तक उन्होंने 10 शो कर लिए हैं.  (फोटो: उर्फी इंस्टाग्राम )