मनोरंजन

उर्फी जावेद की तस्वीरों ने एक बार फिर मचाया धमाल, पहनी ग्रे कलर की बेहद हॉट ड्रेस

gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 30 जनवरी 2022,
  • Updated 1:51 PM IST
1/5

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद अक्सर अपने लुक्स और बोल्ड ड्रेसिंग के लिए सुर्ख़ियों में रहती हैं. इंस्टाग्राम पर जैसे ही वह अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं, तुरंत ही उनकी पोस्ट वायरल होने लगती है. हाल ही में, उन्होंने ग्रे कलर की अतरंगी ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिन्होंने इंटरनेट पर धमाल मचाया हुआ है. (तस्वीर साभार: उर्फी जावेद/इंस्टाग्राम)

2/5

इस बार उर्फी ने ग्रे कलर की डीप नैक और शार्ट ड्रेस को हाई पोनीटेल के साथ कैरी किया है. इस ड्रेस में बेहद ही दिलकश अंदाज में उन्होंने तस्वीरें खिंचाई हैं और उनकी तस्वीरों को देख उनके फैंस बहुत खुश हैं. लगातार उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. (तस्वीर साभार: उर्फी जावेद/इंस्टाग्राम)

3/5

बताया जाता है कि अपनी बोल्ड ड्रेसिंग के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद ज्यादातर अपने कपड़े खुद डिज़ाइन करती हैं. ओटीटी पर बिग बॉस में नजर आ चुकी उर्फी कभी अपनी तस्वीरों तो कभी किसी इंस्टा रील से अपने फैंस का दिल जीतती रहती हैं. (तस्वीर साभार: उर्फी जावेद/इंस्टाग्राम)

4/5

उर्फी सिर्फ वेस्टर्न ड्रेस ही नहीं बल्कि पारम्परिक ड्रेस जैसे साड़ी भी बहुत ही अलग अंदाज में कैरी करती हैं. जैसे इस तस्वीर में उन्होंने पर्पल कलर की बहुत ही रॉयल साड़ी को एकदम अलग तरीके से पहनकर लोगों के होश उड़ा दिए हैं. साथ ही, उन्होंने खुद को इतना मेन्टेन रखा हुआ है कि लोग उनसे अपनी नजर ही नहीं हटा पाते हैं. (तस्वीर साभार: उर्फी जावेद/इंस्टाग्राम)

5/5

उर्फी जावेद काफी स्टाइलिश हैं. उनके कपड़ों से लेकर उनका मेकअप, बाल और उनकी फिटनेस सब एकदम टिप-टॉप रहते हैं. लोगों को अक्सर उनकी तस्वीरों का इन्तजार रहता है. (फोटो साभार: उर्फी जावेद/इंस्टाग्राम)