मनोरंजन

Anjini Dhawan: Star Kid की तरह नहीं हैं फेमस! फिर भी स्टाइल और खूबसूरती के मामले में किसी Actress से कम नहीं हैं वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 12 अप्रैल 2023,
  • Updated 4:51 PM IST
1/7

वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन स्टार किड्स की तरह बहुत पॉपुलर तो नहीं हैं लेकिन खूबसूरती और स्टाइल के मामले में वो उनको कड़ी टक्कर देती हैं. 

2/7

अंजिनी का ग्लैमर किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. इस वजह से उनकी सोशल मीडिया पर लंबी फैन फॉलोविंग है.

3/7

हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. अंजिनी बीच पर अपनी दोस्त के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं.

4/7

इन फोटोज में अंजिनी को एक वाइट कलर की बिकनी में पोज करते हुए देखा जा सकता है. उनके पीछे बैकड्राप में शांत समुद्र और ढलता सूरज बेहद शानदार लग रहा है. 
 

5/7

अंजिनी धवन अपनी तस्वीरों में कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आईं. खुले बालों में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. बता दें कि एक्टिंग के लिए अंजिनी दो साल से कड़ी मेहनत कर रही हैं. इसके लिए वो डांस और एक्रोबैटिक्स सीख रही हैं.
 

6/7

बात करें अंजिनी के फैमिली टर्म्स की तो वो वरुण के कजिन ब्रदर सिद्धार्थ धवन बेटी हैं.वरुण की तरह सिद्धार्थ ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने कई फिल्में भी कीं लेकिन वरुण की तरह उनके हाथ इतनी सफलता नहीं लगी. 

7/7

सिद्धार्थ धवन के पिता अनिल धवन भी फिल्मों में थे. वो भी बॉलीवुड का एक जाना माना चेहरा हैं.फैंस को उनकी डेब्यू फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.