मनोरंजन

वीकेंड में देखें ये 5 दमदार वेब सीरीज, नहीं पड़ेगी बाहर जाने की जरूरत

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 17 फरवरी 2023,
  • Updated 9:08 PM IST
1/5

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मूवी और वेब सीरीज देखने का अगर आपको बहुत शौक है तो दिल थाम कर बैठ जाइए क्योंकि हम आपके लिए बेहतरीन वेब सीरीज की लिस्ट लेकर आए हैं जिसे आप इस वीकेंड घर पर बैठकर आराम से देख सकते हैं.

2/5

फर्जी
शाहिद कपूर अभिनीत वेबसीरीज फर्जी को व्यूवर्स का दबाकर प्यार मिल रहा है. फर्जी अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है. वेब सीरीज ‘फर्जी’ में जिन कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है, उनमें के के मेनन का नाम अव्वल नंबर पर है. आप इसे वीकेंड पर घर बैठकर देख सकते हैं.

3/5

एटीएम
एटीएम हैदराबाद की झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले 4 युवाओं की कहानी है, जो छोटेमोटे अपराध करके अपनी रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा करते हैं. इस दिलचस्प कहानी को जी फाइव पर 20 जनवरी से देखा जा सकता है.

4/5

ट्रायल बाय फायर 
ट्रायल बाय फायर आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. फायर उपहार फायर ट्रेजडी पर आधारित है जिसे उपहार पीड़ित एसोसिएशन की अध्यक्ष नीलम और उनके पति शेखर कृष्णमूर्ति ने लिखा है. उपहार सिनेमा में लगी आग के बाद दो दुःखी माता-पिता अपने बच्चों की मौत और न्याय के लिए कैसे लड़ाई लड़ते हैं यही इसमें दिखाया गया है.

5/5

क्लास
'क्लास' सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. ये स्पैनिश नेटफ्लिक्स सीरीज Elite का इंडियन अडेप्टेशन है. कहानी दिल्ली के सबसे महंगे स्कूल Hampton की है जहां गरीब तबके के तीन स्टूडेंट्स का एडमिशन होता है. तीनों स्टूडेंट्स, अमीरों की दुनिया में फिट होने की कोशिश करते हैं लेकिन आगे क्या होता है इसे जानने के लिए आपको ये सीरीज देखनी पड़ेगी.