मनोरंजन

Top 5 Web Series: दो दिन की छुट्टी में देख लें ये 5 बेस्ट वेब सीरीज, इस सीरीज का बिंज-वॉच तो बनता है

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 28 अक्टूबर 2022,
  • Updated 8:50 PM IST
1/6

वीकेंड की शुरुआत हो चुकी है और लोग अपने मनोरंजन का जरिया तलाश रहे हैं. कई लोग ऐसे हैं जो ओटीटी पर वेब सीरीज देखने के लिए वीकेंड का इंतजार करते हैं. उन्हीं दर्शकों के लिए हम 5 ऐसी बेहतरीन वेब सीरीज की लिस्ट लेकर आए हैं, जिसका कंटेंट बेहद मजेदार है. फिर आप खुद डिसाइड कर सकेंगे कि क्या देखना है और क्या नहीं!

2/6

काली

ओटीटी- जी5

काली सीरीज एक ऐसी अकेली मां की कहानी दिखाती है, जो मालिश करने का काम करती है. अपने बेटे को बचाने के लिए वह अचानक खतरनाक अपराध में शामिल हो जाती है. थ्रिलर, एक्शन और ड्रामा से भरपूर ये सीरीज आपका भरपूर मनोरंजन करेगी.

3/6

बेस्ट सेलर

ओटीटी-प्राइम वीडियो

अगर आप मिस्ट्री और सस्पेंस से भरी सीरीज को देखना पसंद करते हैं तो फिर बेस्टसेलर आपके लिए बेस्ट है. श्रुति हासन और मिथुन चक्रवर्ती की शानदार अदाकारी वाली सीरीज बेस्ट सेलर प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है.

4/6

मर्डर इन ए कोर्ट रूम
ओटीटी- नेटफ्ल‍िक्‍स

नेटफ्ल‍िक्‍स की क्राइम थ्र‍िलर डॉक्‍यूमेंट्री सीरीज Indian Predator का तीसरा सीजन Murder In A Courtroom भी आप इस वीकेंड देख सकते हैं. यह एक बेहतरीन क्राइम थ्र‍िलर डॉक्‍यूमेंट्री है. इस बार कहानी नागपुर की है, जहां अक्‍कू यादव नाम के एक सीरियल रेपिस्‍ट और किलर की 100 से अध‍िक महिलाओं की भीड़ ने कोर्टरूम में घुसकर हत्‍या कर दी थी. 

5/6

जुवेनाइल जस्टिस

ओटीटी- नेटफ्लिक्स

दक्षिण कोरियाई वेब सीरीज जुवेनाइल जस्टिस नेटफ्लिक्स की सबसे लोकप्रिय सीरीज है. इस सीगल ड्रामा में  Kim Hye Soo मुख्य भूमिका में हैं. इस सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर हिंदी में देख सकते हैं. 

6/6

फोर मोर शॉट्स प्लीज!
ओटीटी- प्राइम वीडियो

यह कहानी चार महिलाओं की हैं, जो जीवन में अपने-अपने संघर्ष में लिप्त हैं. इस तरह इस वेब सीरीज में आधुनिक दौर की कई तरह कई समस्याओं को दिखाया गया है. इसके अब तक तीन सीजन आ चुके हैं. इसे आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.