मनोरंजन

Weekend Binge Watch: घर बैठे देखें इस वीक रिलीज हुईं ये बेहतरीन सीरीज

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 19 जनवरी 2024,
  • Updated 5:59 PM IST
1/6

क्या आप भी उन लोगों की लिस्ट में शुमार हैं, जो OTT की दुनिया में डूबे रहते हैं. अगर हां तो आप इस वीक घर बैठे इंडियन पुलिस फोर्स से लेकर तमाम बड़ी सीरीज एन्जॉय कर सकते हैं. आइए आपको बताते हैं इस हफ्ते रिलीज हुई कुछ बेहतरीन सीरीज के बारे में.

2/6

बड़ी हीरोइन बनती है
रोमांटिक कॉमेडी सीरीज बड़ी हीरोइन बनती है अमेजन मिनीटीवी पर आज से स्ट्री हो रहा है. इसमें प्रेरणा लीसा, राजीव सिद्धार्थ, नेहल और उत्कर्ष कोहली मुख्य भूमिकाओं में हैं.
 

3/6

कॉफी विद करण
शो में इस हफ्ते ओरी और सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स गेस्ट बनकर आए हैं. वीकेंड बिंज वॉच के लिए कॉफी विद करण बेस्ट ऑप्शन है.

4/6

रीचर सीजन 2
रीचर सीजन 2 के अगले एपिसोड का प्रीमियर अमेजन प्राइम वीडियो पर हो चुका है. रीचर 2 में उसके अपनी सहयोगियों के साथ रिश्तों को कहानी में पिरोया गया है.

5/6

कुब्रा
सीरीज की Gökhan Ahinolu की लाइफ को फॉलो करती है. जिसका अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रिश्ता कुब्रा नाम के एक यूजर के मैसेज के बाद खराब हो जाता है. आगे उसकी लाइफ में क्या होगा ये जानने के लिए आप ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

6/6

इंडियन पुलिस फोर्स
रोहित शेट्टी की पहली ओटीटी सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' भी अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है. इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी, विवेक ओबेरॉय जैसे सितारे हैं. इस सीरीज में पुलिस फोर्स के काम को ट्रिब्यूट देने की कोशिश की गई है.