मनोरंजन

Weekend Binge Watch: वीकेंड में OTT पर देखिए 5 दमदार सीरीज और फिल्में

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 14 जुलाई 2023,
  • Updated 1:11 PM IST
1/6

बरसात में अगर आपका मन भी बाहर निकलने का नहीं है और ओटीटी पर दमदार सीरीज की तलाश कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए वीकेंड बिंज वॉच लिस्ट लेकर आए हैं जिसे आप चाहे तो अकेले या फिर परिवार के साथ देख सकते हैं.

2/6

Boo
अगर आप कुछ हॉरर देखना चाहते हैं तो जियो सिनेमा पर Boo स्ट्रीम हो रही है. इसमें रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में हैं. फिल्म की कहानी चार दोस्तों की है जो हैलोवीन मनाने के लिए इकट्ठा होते हैं और एक डरावना उपन्यास पढ़ना शुरू करते हैं. चीजें तब अजीब मोड़ लेती हैं जब किताब पढ़ते समय उन्हें विचित्र घटनाओं का अनुभव होने लगता है.

3/6

कोहरा
थ्रिलर सीरीज कोहरा 15 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. सीरीज में  सुविंदर विक्की, बरुन सोबती, वरुण बडोला, हरलीन सेठी लीड रोल्स में हैं. सीरीज की कहानी एनआरआई के मर्डर की है, जो आपको अंत तक बांधे रखेगी.

4/6

किंग द लैंड
कोहरा के अलावा नेटफ्लिक्स पर कोरियन ड्रामा 'किंग द लैंड' भी स्ट्रीम हो रही है. किंग द लैंड गू वोन और चेओ सा-रंग की कहानी है. गू वोन अमीर और रिजर्व रहने वाला लड़का है जबकि सा-रंग उसके होटल में गेस्ट मैनेजर का काम करती है.

5/6

फरहाना
'फरहाना' एक मिडिल क्लास मुस्लिम लड़की की कहानी है, जो एक फोन सेक्स चैट सर्विस कंपनी में काम करती है. हालांकि यहां उसे आजादी मिलती है, लेकिन यह उसे खतरे के की ओर भी ले जाता है. इसे आप सोनी लिव पर स्ट्रीम कर सकते हैं.

6/6

आईबी 71
स्पाई थ्रिलर के शौकीनों के लिए विद्युत जामवाल और अनुपम खेर स्टारर 'आईबी 71' भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो गई है.