मनोरंजन

OTT This Weekend: 'अपूर्वा' से लेकर 'द रेलवे मैन' तक, इस वीकेंड घर बैठे ओटीटी पर देखें ये शानदार फिल्में और सीरीज

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 17 नवंबर 2023,
  • Updated 1:57 PM IST
1/6

पिछले वीक ओटीटी के दर्शकों को काफी नया कंटेंट देखने को मिला. लास्ट वीक की तरह इस वीकेंड भी ओटीटी लवर्स के लिए वॉच लिस्ट काफी लंबी है. कॉफी विद करण के हालिया एपिसोड में आलिया और करीना गेस्ट बनकर पहुंचे हैं वहीं दलपति विजय की फिल्म लियो भी ओटीटी पर आने वाली है.

2/6

द रेलवे मैन- 18 नवंबर, 2023
आर. माधवन, के के मेनन, दिव्येंदु और बाबिल खान जैसे शानदार स्टार कास्ट से सजी ये फिल्म 1984 की भोपाल गैस त्रासदी के दौरान तैनात उन रेलवे कर्मचारियों पर प्रकाश डालती है, जिन्होंने कई लोगों की जान बचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. आप इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

3/6

अपूर्वा- स्ट्रीमिंग
निखिल नागेश भट के डायरेक्शन में बनी फिल्म अपूर्वा में तारा सुतारिया ने लीड रोल किया है. आप इस क्राइम थ्रिलर फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

4/6

लियो- स्ट्रीमिंग
दलपति विजय की फिल्म लियो भी नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है. फिल्म करीब एक महीने पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. लियो तमिल एक्शन थ्रिलर है जो गांव में अपने परिवार के साथ रहने वाले एक पशु बचावकर्ता और कैफे मालिक की कहानी दिखाती है.

5/6

सुखी- 17 नवंबर, 2023
मिडिल क्लास महिलाओं की भागदौड़ भरी जिंदगी पर बेस्ड फिल्म सुखी में शिल्पा शेट्टी ने अहम किरदार निभाया है. इस फिल्म को भी आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

6/6

कॉफी विद करण 
इसके अलावा कॉफी विद करण के ताजा एपिसोड में करीना कपूर खान और आलिया भट्ट मेहमान बने हैं. शो में करण जौहर दोनों की जिंदगी के खई राज खुलवाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं.