मनोरंजन

Best On OTT: मर्डर मिस्ट्री से लेकर हॉरर तक, वीकेंड में घर बैठे देखें ये 5 फिल्में और सीरीज

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 29 सितंबर 2023,
  • Updated 4:49 PM IST
1/6

What to watch this weekend: अगर आप OTT पर घर बैठ फिल्में और वेब सीरीज देखने के शौकीन हैं तो इस बार की लिस्ट काफी दिलचस्प है. इसमें मर्डर मिस्ट्री से लेकर हॉरर फिल्में और सीरीज शामिल हैं.

2/6

कहां देखें- नेटफ्लिक्स
Ice Cold डॉक्यूमेंट्री की स्टोरी लाइन जेसिका वोंगसो की बेस्ट फ्रेंड मिर्ना सालिहिन की मौत के बाद चले मुकदमे से जुड़ी है. आरोप है कि जेसिका ने अपनी दोस्त मिर्ना की कॉफी में जहर मिलाकर पिलाया और उसकी जान ले ली.

3/6

कहां देखें- डिज्नी प्लस हॉटस्टार
अगर परिवार के साथ बैठकर कुछ देखना चाहते हैं तो अभिषेक सिन्हा की फिल्म 'तुमसे ना हो पाएगा' देख सकते हैं. इसमें इश्वाक सिंह, महिमा मकवाना, गौरव पांडे, अमला अक्किनेनी, गुरप्रीत सैनी, परमीत सेठी और मेघना मलिक लीड रोल में हैं. इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

4/6

कहां देखें- अमेजन प्राइम वीडियो
हॉस्टल डेज का सीजन चार अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहा है. द वायरल फीवर (टीवीएफ) द्वारा निर्मित और अभिनव आनंद द्वारा निर्देशित हॉस्टल डेज 4 में इस बार 6 एपिसोड्स हैं जो आराम में वीकेंड में देखे जा सकते हैं.

5/6

कहां देखें-नेटफ्लिक्स
उत्तर प्रदेश की राजनीति की पृष्ठभूमि पर बनी अभिनेता जिमी शेरगिल की नई वेब सीरीज 'चूना' भी नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है. इसमें आसिम गुलाटी, विक्रम कोचर, चंदन रॉय, नमित दास, मोनिका पवार, अतुल श्रीवास्तव भी अहम भूमिकाओं में हैं.

6/6

कहां देखें- जियो सिनेमा
अगर आप हॉरर फिल्मों के शौकीन हैं तो रकुल प्रीत सिंह की फिल्म बू आपके लिए परफेक्ट है. ये ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज हुई है.