मनोरंजन

Year Ender: साल 2022 की 5 सबसे बड़ी कंट्रोवर्सी, जिसकी वजह से चर्चा में आया Bollywood

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 22 दिसंबर 2022,
  • Updated 11:21 AM IST
1/6

बॉलीवुड और कंट्रोवर्सिज का पुराना रिश्ता है.  साल 2022 बॉलीवुड के लिए बेहद खराब रहा. कभी खराब फिल्में बनाने तो कभी अनचाहे विवादों की वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री किसी न किसी कंट्रोवर्सी का हिस्सा रही. अब साल खत्म होने से पहले चलिए जानते हैं 2022 की कंट्रोवर्सिज के बारे में...
 

2/6

‘बेशर्म रंग’ कंट्रोवर्सी
लेटेस्ट कंट्रोवर्सी शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म‘पठान’ को लेकर है. इस फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ में दीपिका पादुकोण के सेंसुअल डांस मूव्स और भगवा रंग की शॉर्ट ड्रेस को लेकर विवाद बढ़ गया था. सोशल मीडिया पर इसका खूब विरोध किया जा रहा है.

3/6

जैकलीन और सुकेश की प्राइवेट फोटो
200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस के आरोपी कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर और बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज का रिश्ता भी इस साल खूब चर्चा में रहा. दोनों की प्राइवेट फोटो लीक हो गई थी, जिसके बाद दुनिया के सामने दोनों के रिश्ते का खुलासा हुआ. इस मामले में जैकलीन से अभी भी पूछताछ की जा रही है.

4/6

राष्ट्र भाषा को लेकर आमने सामने दो सितारे
अजय देवगन और किच्चा सुदीप के बीच इस साल ट्विटर पर तीखी बहस हुई. दरअसल किच्चा सुदीप ने एक इवेंट में कहा था कि हिंदी अब राष्ट्र भाषा नहीं है. उनके इस ट्वीट का अजय देवगन ने बड़ी बेबाकी से जवाब दिया था. यह विषय करीब एक महीने तक बॉलीवुड में चर्चा का विषय रहा.

5/6

लाल सिंह चड्ढा कंट्रोवर्सी 
'लाल सिंह चड्ढा' इस साल की सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाली फिल्म रही. आमिर के एक पुराने बयान की वजह से फिल्म का सोशल मीडिया पर खूब बायकॉट हुआ. लोग इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में नहीं गए और इसका नतीजा ये रहा कि फिल्म के कई शो को कैंसल कर दिए गए.

6/6

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर बवाल
अपने कपड़ों की वजह से चर्चा में रहने वाले एक्टर रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट इस साल काफी विवादों में रहा. रणवीर के इस फोटोशूट की वजह से यूजर्स ने बॉलीवुड को भी टारगेट किया और अश्लीलता फैलाने वाली इंडस्ट्री का तमगा दे दिया. इस फोटोशूट के खिलाफ शिकायत तक दर्ज कराई गई.