मनोरंजन

फैमिली ड्रामा, 90s की यादें और सस्पेंस क्राइम तक... इस वीक ओटीटी पर देख सकेंगे ये मजेदार शोज

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 01 अप्रैल 2024,
  • Updated 4:30 PM IST
1/5

अप्रैल का महीना शुरू हो चुका है. महीने की शुरुआत के साथ तमाम ओटीटी प्लेटफॉर्म इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्में और वेब शोज की लिस्ट भी जारी कर चुके हैं. आइए जानते हैं दर्शकों के लिए इस हफ्ते क्या कुछ खास रहने वाला है.

2/5

रिलीज डेट- 4 अप्रैल 2024
कहां देखें- अमेजन मिनी टीवी

'ये मेरी फैमिली सीजन 3' 90 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित है. इसमें आप अवस्थी परिवार के साथ के साथ-साथ मिडिल क्लास फैमिली के दर्द को महसूस कर पाएंगे. इस वेब सीरीज में विशेष बंसल, मोना सिंह, आकाश खुराना, अहान निरबान, रूही खान और प्रसाद रेड्डी मुख्य भूमिकाओं में हैं. ये सीरीज अमेजन मिनी टीवी पर 4 अप्रैल से स्ट्रीम होगी.

3/5

रिलीज डेट- 5 अप्रैल
कहां देखें- जी5

'फर्रे' फिल्म में अलीजेह अग्निहोत्री और जीन शॉ मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म पांच अप्रैल को जी5 पर रिलीज होगी. फर्रे एक गरीब लेकिनप्रतिभाशाली छात्रा नियति की कहानी है, जो स्कॉलरशिप के जरिए बड़े स्कूल में दाखिला पाती है. उसकी जिंदगी तब बदल जाती है जब वो अमीर क्लासमेट को चीटिंग कराते हुए पकड़ी जाती है.

4/5

रिलीज डेट- 4 अप्रैल 2024
कहां देखें-नेटफ्लिक्स

'रिप्ले' ठग टॉम रिप्ले के जीवन पर आधारित है, जिसे एक अमीर आदमी इटली की यात्रा करने के लिए काम पर रखता है. इस नौकरी को स्वीकार करने के बाद टॉम धोखे, धोखाधड़ी और हत्या में हिस्सेदार बन जाता है. एंड्रयू स्कॉट टॉम रिप्ले, जॉनी फ्लिन डिकी ग्रीनलीफ और डकोटा फैनिंग मार्ज शेरवुड के रूप में नजर आएंगे. रिप्ले 4अप्रैल से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

5/5

रिलीज डेट- 3 अप्रैल 2024
कहां देखें- सोनी लिव

अगर आप फैमिली के साथ बैठकर कोई फैमिली शो देखना चाहते हैं तो फैमिली आजकल परफेक्ट शो है. इसमें अपूर्व अरोड़ा, सोनाली सचदेव, दिवंगत नितेश पांडे, आकर्षण सिंह, प्रखर सिंह और मसूद अख्तर हैं. ये सीरीज 3 अप्रैल को सोनी लिव पर स्ट्रीम होने वाली है.