मनोरंजन

New Movies Out Now in Theaters: इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हो रहीं ये दमदार फिल्में, बॉक्स ऑफिस पर मचेगा तहलका

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 15 मार्च 2024,
  • Updated 11:19 AM IST
1/6

आपकी वॉच-लिस्ट के लिए इस शुक्रवार को थियेटर में आने वाली सभी हिंदी, अंग्रेजी और पंजाबी फिल्मों की लिस्ट दी गई है. इसमें एक्शन-थ्रिलर से लेकर एडवेंचर-ड्रामा तक शामिल है. तो चलिए बिना देर किए एक नजर डालते हैं इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्मों की पूरी लिस्ट पर...

2/6

योद्धा (Yodha)
योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​एक ऑफ-ड्यूटी सैनिक की भूमिका में हैं. फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे जब विमान का इंजन फेल हो जाता है, तो वह किडनैपर्स से यात्रियों को बचाने के लिए प्लानिंग करता है. एक्शन-थ्रिलर में दिशा पाटनी, राशि खन्ना और तनुज विरवानी भी हैं.

3/6

Jatt Nu Chudail Takri
ये पंजाबी फिल्म गिप्पी गरेवाल नाम के एक शख्स की कहानी है, जो मानता है कि सभी महिलाएं खतरनाक होती हैं. गिप्पी गरेवाल महिलाओं की तुलना चुड़ैल से करता है और अपने दोस्तों से कहता है कि वो अपनी पत्नियों को तलाक दे दें. लेकिन इसी बीच वो सरगुन मेहता नाम की महिला के प्यार में पड़ जाता है, और जल्दबाजी में शादी कर लेता है, लेकिन उसे पता चलता है कि वह सच में एक चुड़ैल है.
 

4/6

Bastar: The Naxal Story
ये फिल्म छत्तीसगढ़ के बस्तर में पुलिसवालों और नक्सलियों के बीच टकराव की कहानी बताती है. सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित और अदा शर्मा की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में वह एक सख्त पुलिसकर्मी की भूमिका में हैं, जो उन नक्सलियों का खात्मा करने की कसम खाती है, जिन्होंने कई लोगों की जान ले ली है.

5/6

Kung Fu Panda 4
कुंग फू पांडा सीरीज की चौथी किस्त में जैक ब्लैक ने पो की आवाज को दोहराया है. ये फिल्म हिंदी में भी रिलीज हो रही है. पो को घाटी का आध्यात्मिक नेता बनने के लिए चुना गया है और उसे एक नए वॉरियर को ट्रेनिंग देनी है. लेकिन जब जादूगरनी की नजर उसके वॉरियर पर पड़ती है, तो वह एक लोमड़ी से मदद मांगता है.

6/6

सिनेमाघर के अलावा इस वीक ओटीटी पर भी काफी कुछ रिलीज हो रहा है. इसमें बिग गर्ल्स डोंट क्राई, चिकेन नगेट, मर्डर मुबारक और ब्रमायुगम जैसी सीरीज हैं.