मनोरंजन

कोरोना की आहट के बीच थियेटर से बनाएं दूरी, घर बैठे ओटीटी पर देखें ये 5 बेहतरीन फिल्में

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 23 दिसंबर 2022,
  • Updated 11:54 AM IST
1/6

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्मों और वेब सीरीज देखने का क्रेज बढ़ता जा रहा है.  देश में एक बार फिर कोरोना की आहट सुनाई दे रही है, ऐसे में ज्यादातर लोग गर बैठे ही अपना मनोरंजन करेंगे. ओटीटी पर कुछ ऐसी फिल्में रिलीज हुई हैं जिसे आपको जरूर देखनी चाहिए. तो चलिए एक नजर डालते हैं ओटीटी पर रिलीज हुई इन पांच बेहतरीन फिल्मों पर...
 

2/6

आर माधवन (R Madhavan) की फिल्म ‘धोखा: राउंड द कॉर्नर’ से गुलशन कुमार की बेटी खुशाली अपना डेब्यू किया है. ये फिल्म एक हाउसवाइफ की कहानी पर आधारित है, जो अपने पति से बदला लेने की कोशिश करती है. इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

3/6

ब्लर साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है, जिसमें तापसी पन्नू दोहरी भूमिका में हैं. फिल्म 'ब्लर' की कहानी नैनीताल की पृष्ठभूमि पर आधारित है. अजय बहल ने इसका निर्देशन किया है. इसे आप जी5 पर देख सकते हैं.

4/6

लाली लघु फिल्म है. इसका निर्देशन कोलकाता के निर्देशक अभिरूप बसु ने किया है. करीब 30 मिनट की शॉर्ट फिल्म लाली में पंकज त्रिपाठी इकलौते अभिनेता हैं जो धोबी के रोल में दिखाई देंगे.इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.
 

5/6

द शौशैंक रिडेम्पशन 1994 की एक अमेरिकी ड्रामा फिल्म है, जिसे फ्रैंक डेराबोंट द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है, जो 1982 के स्टीफन किंग उपन्यास रीता हयवर्थ और शशांक रिडम्पशन पर आधारित है. इसमें विलियम सैडलर, क्लेंसी ब्राउन, गिल बेलोज़ और जेम्स व्हिटमोर सहायक भूमिकाओं में हैं. इस बेहतरीन फिल्म को आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

6/6

निर्देशक चार्लोट वेल्स के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'आफ्टर सन' नेटफ्लिक्स पर देखी जा सकती है. इस फिल्म ने ओटीटी पर भी अपना जलवा बिखेरा था. करीब 14 हफ्तों तक फिल्म टॉप 10 में ट्रेंड कर रही थी.