'भारत में डर लगता है...', वाले बयान को लेकर आमिर खान ने मांगी हाथ जोड़कर माफी?

आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों से माफी मांगी है. आमिर खान प्रोडक्शन की तरफ से जारी किए गए इस वीडियो में माफी मांगते हुए कहा गया था, 'हम सब इंसान हैं और गलतियां हमसे ही होती हैं.'

आमिर खान
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 01 सितंबर 2022,
  • अपडेटेड 5:00 PM IST
  • आमिर खान इस समय चर्चा में हैं.
  • आमिर खान ने सोशल मीडिया पर माफी मांगी है.

आमिर खान इस समय चर्चा में हैं. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर माफी मांगी थी. अब एक बार फिर आमिर ने सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों से हाथ जोड़कर माफी मांगी है.अब आमिर ने ये माफी अपने किस बयान को लेकर मांगी है ये साफ नहीं हो सका है.'लाल सिंह चड्ढा' के फ्लॉप होने के बाद आमिर अमेरिका चले गए हैं. 

क्या लिखा आमिर ने

उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें लिखा है- मिच्छामी दुक्कड़म...हम सब इंसान हैं, और गलतियां हमसे ही होती है. कभी बोल से कभी हरकतों से... कभी अनजाने में..कभी गुस्से में कभी मजाक में..कभी नहीं बात करने से... अगर मैंने किसी भी तरह से कभी भी आपको दिल दुखाया हो तो मन, वचन काया से क्षमा मांगता हूं.

यूजर्स ने फिर किया ट्रोल

आमिर ने गुरुवार की सुबह भी यह वीडियो पोस्ट किया था और बाद में डिलीट कर दिया. अब एक बार फिर से आमिर की तरफ से वही वीडियो पोस्ट की गई है. हालांकि इस पोस्ट में भी आमिर खान को ट्रोल किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा है- क्यों अब तुम्हें भारत में डर नहीं लगता है. एक अन्य यूजर ने लिखा- ऐसी भी क्या मजबूरी थी कि दो-दो बार माफी मांगनी पड़ी. लाल सिंह चड्ढा इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म थी, लेकिन आमिर और करीना के पुराने बयानों के कारण आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को ट्विटर पर बायकॉट का सामना करना पड़ा था. इस फिल्म की रिलीज के बाद मेकर्स की उम्मीद तब टूटी जब पहले ही दिन फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गई. 

 

भारत में डर लगता है

2015 में आमिर खान ने देश में कथित तौर पर बढ़ रहे इन्टॉलरेंस यानी असहिष्णुता के मुद्दे पर कहा था, 'अपने बच्चे को लेकर पहली बार मुझे देश में डर लग रहा है. इतना ही नहीं आमिर ने देश छोड़ने की बात भी कही थी.' आमिर के इस बयान को 8 साल हो गए हैं लेकिन आजभी इसे लेकर उनपर सवालों की बौछार होती है.

विवादों में रही हैं आमिर की फिल्में

'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के दौरान आमिर खान इस्तांबुल में तुर्की के राष्ट्रपति के साथ नजर आए थे. भारत और तुर्की के अच्छे संबंध नहीं रहे हैं जिससे नाखुश होकर लोगों ने इसकी शूटिंग के समय ही इसे नहीं देखने का मन बना लिया था. साल 2014 में आई फिल्म पीके के दौरान भी काफी विवाद हुआ था. 2016 में आई फिल्म दंगल को लेकर भी खूब विवाद हुआ था, क्योंकि बायोपिक में गीता फोगाट के रियल लाइफ कोच की इमेज निगेटिव दिखाई गई थी. आमिर खान की फिल्में हमेशा हिट हुई हैं और बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई है लेकिन, विवादों के बाद भी लोग उनकी फिल्में देखने जाते थे. हालांकि, इस बार लाल सिंह चड्ढा के साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ. बता दें, लाल सिंह चड्ढा' छह ऑस्कर जीतने वाली फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का आधिकारिक रीमेक है.

 

Read more!

RECOMMENDED