Bollywood: पिता के प्रोडक्शन हाउस में हुए रिजेक्ट; जुनैद खान नज़र आएंगे महाराज में, 14 जून को होगी Netflix पर प्रीमियर

आमिर के नक्शे कदम पर चल रहे उनके बेटे जुनैद खान का हो रहा बॉलीवुड डेब्यू. 14 जून को नेटफ्लिक्स पर फिल्म महाराज में आएंगे नज़र. 2017 से लगातार करते आ हैं थिएटर. Mr. Perfectionist के बेटे ने भी 26 किलो वजन कम कर दिखाई अपनी डेडिकेशन.

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 08 जून 2024,
  • अपडेटेड 2:02 PM IST
  • आमिर खान के बेटे हैं जुनैद खान
  • 2021 में पूरी हुई शूटिंग के बाद 2024 में हो रही है फिल्म रिलीज़
  • नहीं पकड़ी नेपोटिज़म की बैसाखी

बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि आमिर खान के बेटे को एक्टिंग की दुनिया में आने के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. लोग जानते हैं कि बॉलीवुड nepotism के लिए किस कदर बदनाम है. लेकिन आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने नेपोटिज्म की बैसाखी का साथ कभी नहीं लिया.  करीब 3 साल तक ड्रामा की पढ़ाई करने और ग्रेजुएशन करने के बाद जुनैद खान ने स्क्रीन का रुख किया. उन्होंने खुद को एक्टिंग की कला में तराशने के लिए काफी समय बिताया. केवल थिएटर करना ही जुनैद का सपना नहीं था. वह 2017 से लगातार फिल्म जगत में अपने लिए जगह की तलाश कर रहे थे.

पिता के प्रोडक्शन हाउस ने किया रिजेक्ट
फिल्मी जगत से जुड़े सूत्रों ने बताया कि जुनैद खान काफी रिजेक्शन से गुज़र चुके हैं. इसमें उनके पिता आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का ऑडिशन भी शामिल है. जुनैद खान जल्द ही नेटफ्लिक्स पर ऑन एयर होने वाली फिल्म 'महाराजा' में नज़र आएंगे. फिल्म महाराज के प्रोड्यूसर की नज़र जुनैद खान के पहले के एक ऑडिशन टेप पर पड़ी. जिसके बाद उन्हें फिल्म के लिए चुना गया.

बॉडी ट्रांस्फॉर्मेशन के मामले में पिता के कदमों पर चले
याद करें जब दंगल फिल्म के लिए आमिर खान ने बॉडी सूट पहनने की जगह पहले मोटापे में शूटिंग की. उसके बाद कड़ी मेहनत कर कई किलो वजन घटा कर गज़ब का ट्रांस्फॉर्मेशन किया. ठीक उसी तरह जुनैद खान भी अपनी ट्रांस्फॉर्मेशन के लिए चर्चा में है. उन्होंने अपनी फिल्म के रिलीज होने से पहले 26 किलो वजन घटाया है.

जुनैद ने किया सब्र के साथ इंतजार
हैरानी होगी सुनकर की महाराज की शूटिंग फरवरी 2021 में शुरू हुई. साथ ही केवल आठ महीनों में पूरी भी हो गई. जिसके बाद के जुनैद फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे थे. हाल ही में वह महाराज फिल्म के पोस्टर पर नज़र आए. जुनैद ने अपनी पूरी मेहनत फिल्म में झोंक दी है. अब देखना है कि क्या उनकी मेहनत दर्शकों को पसंद आएगी या नहीं?

A fight to uncover the truth. Based on true events - Maharaj is releasing on 14 June, only on Netflix!#MaharajOnNetflix pic.twitter.com/DEFrXnkURE

— Netflix India (@NetflixIndia) May 29, 2024

महाराजा फिल्म के बारे में क्या बताया डायरेक्टर ने?
डायरेक्टर सिद्धार्थ पी मलहौत्रा ने बताया कि फिल्म को सन 1800 के सेट पर बनाया गया है. साथ ही यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है. यह फिल्म दिखाती है कि किस तरह एक आम आदमी साहस के बलबूते पर लोगों की मदद करता है और बड़े पैमाने पर सोसाइटी की मदद करता है. फिल्म में बारे में उन्होंने बताते हुए कहा कि फिल्म में पुराने ज़माने का माहौल दिखेगा. गाड़ियों की जगह घोड़े पर सवारी होगी. पुरानी प्रिंटिंग प्रेस दिखेंगी. साथ ही कच्चे रोड भी नज़र आएंगे. उन्होंने नेटफ्लिक्स की तारीफ करते हुए कहा कि यह प्लेटफॉर्म उनकी फिल्म को ग्लोबल रीच दिलवाने में मदद करेगा.

Read more!

RECOMMENDED