Abhishek-Aishwarya Divorce Rumours: अभिषेक-ऐश्वर्या का हो रहा तलाक? एक्टर ने डिवोर्स वाले पोस्‍ट पर किया रिएक्‍ट

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय 20 अप्रैल, 2007 को शादी के बंधन में बंधे. कपल ने 2011 में आराध्या बच्चन का स्वागत किया था.

Aishwarya Rai and Abhishek Bachchan
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 18 जुलाई 2024,
  • अपडेटेड 12:03 PM IST
  • तलाक किसी के लिए आसान नहीं होता
  • अनंत अंबानी की शादी में दोनों अलग-अलग पहुंचे

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Bachchan) से तलाक की खबरों के बीच इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है, जिसमें डिवोर्स (Divorce) को लेकर बात कही गई थी. इस पोस्ट को एक पत्रकार ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया था. अब यूजर्स कह रहे हैं कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या का तलाक हो रहा है.

तलाक किसी के लिए आसान नहीं होता
पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "तलाक कभी भी किसी के लिए आसान नहीं होता है. कौन हमेशा के लिए खुशी का सपना नहीं देखता है या सड़क पार करते समय बुजुर्ग जोड़ों के उन दिल छू लेने वाले वीडियो को फिर से बनाने की कल्पना नहीं करता है? फिर भी, कभी-कभी जीवन वैसा नहीं होता जैसा हम उम्मीद करते हैं लेकिन जब लोग अपने जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बड़ी और छोटी दोनों चीजों के लिए एक-दूसरे पर निर्भर रहने के बाद दशकों तक साथ रहने के बाद अलग हो जाते हैं, तो वे इसका सामना कैसे करते हैं?"

अनंत अंबानी की शादी में दोनों अलग-अलग पहुंचे
अभिषेक बच्चन ने इस पोस्ट को लाइक किया. जिसके बाद लोग अब इसे उनकी पर्सनल जिंदगी से इसे जोड़कर देख रहे हैं. पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दोनों के तलाक की खबरें वायरल हैं. इन खबरों को तब और हवा मिली जब 12 जुलाई को मुंबई के जियो कन्वेंशन सेंटर में आयोजित अनंत अंबानी की शादी में दोनों अलग-अलग पहुंचे.

ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ आईं
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के सितारों से भरे विवाह समारोह में ऐश्वर्या ने अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ स्टाइलिश एंट्री की. लेकिन अभिषेक बच्चन अपनी बहन श्वेता बच्चन, मां जया बच्चन और पिता अमिताभ बच्चन के साथ पहुंचे थे. यहां तक कि अभिषेक या बच्चन परिवार के किसी सदस्य ने ऐश्वर्या के साथ मीडिया को पोज नहीं दिए और ना ही तस्वीरें खिंचवाईं.

Abhishek likes post

मां के घर रहती हैं ऐश्वर्या
अभिषेक और ऐश्वर्या 20 अप्रैल, 2007 को शादी के बंधन में बंधे. कपल ने 2011 अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. अब खबरें हैं कि ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ अपनी मां के घर रहती हैं. ऐश्वर्या और बच्चन फैमिली के बीच अनबन की खबरें तब शुरू हुई थीं जब अमिताभ बच्चन ने अपना एक बंगला अपनी बेटी श्वेता बच्चन के नाम कर दिया था. हालांकि बच्चन फैमिली और ना ही ऐश्वर्या राय की तरफ से इसपर कोई बयान आया है.

 

Read more!

RECOMMENDED