Sonu Sood Thali: सोनू सूद ने लॉन्च की भारत की सबसे बड़ी थाली, 8 फीट लंबी थाली में खा सकते हैं 20 लोग

एक्टर सोनू सूद का आज हर कोई फैन है. उन्होंने जिस तरह कोरोना महामारी में लोगों की मदद की, उसके लिए आज भी लोग उन्हें सम्मानित करते हैं.

Sonu Sood launched India's biggest thali (Photo: Instagram)
gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 22 फरवरी 2023,
  • अपडेटेड 11:36 AM IST
  • सैंड आर्टिस्ट से लेकर पेंटर तक कई लोगों ने सोनू सूद का सम्मान किया है
  • सोनू सूद ने किया "इंडियाज बिगेस्ट प्लेट" का उद्घाटन

महामारी के दौरान बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने बहुत से लोगों की मदद की. वह अक्सर अपनी मानवता के कारण सुर्खियां बटोरते हैं. कोविड के दौरान, देश भर के नेटिज़न्स ने मजदूरों, बेघरों, भूखे और बुजुर्गों की मदद करने के लिए उनकी प्रशंसा की.

सैंड आर्टिस्ट से लेकर पेंटर तक कई लोगों ने सोनू सूद का सम्मान किया है और जरूरतमंदों और वंचितों की मदद करने के लिए उनकी तारीफ की है. वह अब अपने फैन्स के लिए नए बिजनेस आउटलेट का उद्घाटन करते नजर आते हैं.

किया "इंडियाज बिगेस्ट प्लेट" का उद्घाटन
हाल ही में, अभिनेता हैदराबाद के जिस्मत जेल मंडी रेस्तरां में मौजूद थे और उन्होंने तस्वीरें खिंचवाईं. एक बार में 20 लोगों को परोसने वाली थाली का नाम अभिनेता के नाम पर रखा गया है. सूद ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया कि इंडियाज बिगेस्ट प्लेट" का नाम अब उनके नाम पर रखा गया है. 

अभिनेता के पोस्ट से पता चलता है कि वह इस बात से बहुत खुश हैं कि वह दुनिया की सबसे बड़ी नॉन-वेज प्लेट लॉन्च करने में सक्षम हैं. उनके नाम की थाली कथित तौर पर 20 लोगों को परोसती है और 8 फीट लंबी है.

रेस्तरां ने की तारीफ
रेस्टोरेंट ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'सर आपके पास सबसे बड़ा दिल है और हमें थाली के लिए इससे बेहतर नाम नहीं मिल सकता है सर. हैदराबाद में आपसे मिलकर वास्तव में विनम्र और खुश हैं और आपकी उपस्थिति अभी भी यहां है, जिस्मत जेल मंडी में उस पॉजिटिविटी को बनाने के लिए धन्यवाद. इस आयोजन और थाली को व्यापक रूप से सफल बनाने के लिए हमारे ग्राहकों को धन्यवाद.”

 

Read more!

RECOMMENDED