अनुष्का ने इस अंदाज में किया विराट को बर्थडे विश, लिखी लंबी पोस्ट; कोहली ने दिया ये रिप्लाई

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट कर विराट कोहली को जन्मदिन की बधाई दी है. इसके साथ ही अनुष्का ने विराट के लिए लंबी पोस्ट लिखी है. अनुष्का की पोस्ट पर विराट ने भी खूबसूरत रिप्लाई दिया है.

सोर्स: इंस्टाग्राम
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 05 नवंबर 2021,
  • अपडेटेड 2:14 PM IST
  • 33वां जन्मदिन मना रहे हैं विराट कोहली
  • अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर
  • विराट के लिए अनुष्का ने लिखी लंबी पोस्ट

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं. देश-दुनिया से उन्हें खूब बधाइयां मिल रही है. कई दिग्गज हस्तियों ने सोशल मीडिया के माध्यम से विराट को जन्मदिन की बधाई दी है. लेकिन उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने खास अंदाज में विराट को बधाई दी है. इंस्टाग्राम पर अनुष्का ने एक तस्वीर के साथ लंबी पोस्ट लिखी है.

अनुष्का ने लिखी लंबी पोस्ट
अनुष्का ने लिखा-"जिस तरह आप अपनी जिंदगी जीते हैं उसके लिए इस तस्वीर में किसी फिल्टर की जरूरत नहीं है. आप ईमानदारी और स्टील की तरह मजबूत हैं. मैं किसी ऐसे व्यक्ति को नहीं जानती जो आपकी तरह खुद को अंधेरों से बाहर निकाल सके. आप खूबसूरती से आगे बढ़ रहे हैं क्योंकि आप निडर हैं और किसी भी चीज को स्थायी तौर पर नहीं मानते हैं".

 

 

अनुष्का ने आगे लिखा-"हमलोग सोशल मीडिया के माध्यम से कभी एक-दूसरे से इस तरह बात नहीं करते हैं लेकिन, कभी-कभी मैं दुनिया को बताना चाहती हूं कि आप कितने शानदार व्यक्ति हैं. हर चीज को और खूबसूरत बनाने के लिए धन्यवाद".

विराट ने दिया ये रिप्लाई
अनुष्का की इंस्टाग्राम पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए विराट कोहली ने लिखा-"तुम मेरी ताकत हो. तुम मेरी मार्गदर्शक हो. मुझे मेरे प्यार के साथ रखने के लिए भगवान का आभारी हूं".

Read more!

RECOMMENDED