Divorce Photoshoot: कौन है Divorce के बाद फोटोशूट कराने वाली महिला शालिनी?

हर कोई Divorce फोटोशूट कराने वाली महिला के बारे में जानना चाहता है. Divorce के बाद फोटोशूट कराने वाली महिला का नाम शालिनी है. शालिनी तमिल टीवी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने Mullum Malarum सीरियल में काम किया है.

divorce photoshoot
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 02 मई 2023,
  • अपडेटेड 7:54 PM IST
  • फोटोशूट में पति की फोटो फाड़ी.
  • पति की फोटो को फाड़ते हुए फोटोशूट करवाया.

सोशल मीडिया पर एक महिला का डाइवोर्स फोटोशूट (Divorce Photoshoot) जमकर वायरल हो रहा है. कई लोग इसे बेहतरीन कदम बता रहे हैं तो कुछ का कहना है कि टूटने पर कोई खुशी कैसे मना सकता है. महिला को बड़ी ही खुशी से अपना वेडिंग फोटो फाड़ते हुए देखा जा रहा है. हर कोई फोटोशूट कराने वाली महिला के बारे में जानना चाहता है. 

कौन है फोटोशूट कराने वाली महिला

Divorce के बाद फोटोशूट कराने वाली महिला का नाम शालिनी है. शालिनी तमिल टीवी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने Mullum Malarum सीरियल में काम किया है. शालिनी ने टेलीविजन पर अपनी शुरुआत एक लोकप्रिय धारावाहिक मुलुमा मलारुम से की. उन्होंने इसमें वल्ली की भूमिका निभाई थी, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा. बाद में, उन्होंने सुपर मॉम नाम के रियलिटी शो में भी पार्टिसिपेट किया था.

इसलिए रिश्ता तोड़ना समझा बेहतर

शालिनी ने 2019 में Riaz से शादी की थी. कपल की एक बेटी भी है. हालांकि, कुछ महीने पहले शालिनी ने अपने पति पर शारीरिक और मानसिक शोषण का आरोप लगाया था. बाद में, उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी और इस फोटोशूट के साथ अपनी आजादी का जश्न मना रही हैं.

फोटोशूट में शालिनी अपनी शादी की तस्वीरों को फाड़ती, अपनी हील्स से तस्वीर को कुचलती और एक कार्डबोर्ड पकड़े हुए नजर आ रही हैं. उनके हाथों में 'DIVORCED' अक्षर के साथ ही उनकी शादी की तस्वीर को पैरों से तोड़ते देखा जा सकता है. रेड गाउन में शालिनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. ये फोटोशूट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस पर लोग खूब प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

महिलाओं को दिया खास मैसेज

तस्वीरों के साथ शालिनी ने एक लंबा कैप्शन भी लिखा है- एक खराब शादी से निकल जाना ठीक है क्योंकि आप खुश रहने के हकदार हैं. अपनी लाइफ खुद कंट्रोल करें. अपने और अपने बच्चों के लिए बेहतर भविष्य बनाने के लिए जरूरी बदलाव करें. तलाक कोई असफलता नहीं है! ये आपके लिए और आपके जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने का नया जरिया है. शादी को छोड़कर अकेले खड़े होने के लिए बहुत साहस की जरूरत होती है. मैं ये फोटोशूट सभी बहादुर महिलाओं को डेडिकेट करती हूं.

 

Read more!

RECOMMENDED