नहीं रहीं ‘अलीबाबा : दास्तान ए काबुल’ की शहजादी मरियम, सीरियल के सेट पर किया सुसाइड

टीवी शो अली बाबा दास्तान ए काबुल में नजर आने वाली टीवी अभिनेत्री तुनिशा शर्मा का मुंबई में उनके सेट पर निधन हो गया. तुनिशा ने नायगांव में मेकअप रूम में अपने शो के सेट पर आत्महत्या का प्रयास किया. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. लेकिन रास्ते में ले जाते वक्त उनका निधन हो गया. वह अभिनेता शिविन नारंग के साथ एक म्यूजिक वीडियो शूट करने वाली थीं.

तुनिशा शर्मा
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 24 दिसंबर 2022,
  • अपडेटेड 9:03 PM IST
  • यंग कैटरीना कैफ का रोल अदा कर चुकी हैं
  • सदमे में हैं को-एक्टर्स

सोनी सब के टीवी सीरियल ‘अलीबाबा : दास्तान ए काबुल’ की मेन लीड एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा अब इस दुनिया में नहीं रहीं. खबरों की मानें को तुनिशा ने सीरियल के सेट पर ही फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है. तुनिशा की उम्र महज 20 साल है. तुनिशा ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी. भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप से तुनिशा ने टीवी पर अपना डेब्यू किया था. सेट पर लोगों को इस बात का पता चलने के बाद एक्ट्रेस को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, हालांकि रास्ते में ही उनका निधन हो गया. फिल हाल तुनिशा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिवाड़ी अस्पताल भेजा गया है.

यंग कैटरीना कैफ का रोल अदा कर चुकी हैं
वैसे तो तनिशा बचपन में कई फिल्मों में बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस का काम कर चुकी हैं, लेकिन फिलहाल तुनिशा सोनी सब टीवी के सीरियल अली बाबा : दास्तान ए काबुल में शहजादी मरियम का किरदार निभा रही थी. इसके अलावा तुनिशा को फितूर, बार-बार देखो, कहानी 2 : दुर्गा रानी सिंह, दबंग 3 जैसी फिल्मों में भी नजर आई थी. फितूर और बार-बार देखो में तुनिशा ने यंग कैटरीना कैफ का किरदार निभाया था. इसके अलावा कलर्स टीवी पर उनका सीरियल ‘इंटरनेट वाला लव’ लोगों ने खूब पसंद किया. 

सदमे में हैं को-एक्टर्स
तुनिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं. हमेशा खुश रहने वाली और सेट पर सभी के साथ हंसी-मजाक करने वाली इस एक्ट्रेस के इस तरह के कदम उठाने की वजह से सभी लोग सदमे में हैं. तुनिशा से पहले टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने भी इस तरह से अचानक सुसाइड किया था.

तुनिशा का करियर
तुनिशा के करियर की बात करें तो वो कई सीरियलों में काम कर चुकी हैं. वो 2015 के सीरियल भारत का वीर पुत्र - महाराणा प्रताप में चांद कंवर का किरदार अदा कर चुकी हैं. चक्रवर्ती अशोक सम्राट में राजकुमारी अहंकारा का किरदार अदा कर चुकी हैं. 2016 में गब्बर पुंछवाला में सान्या और 2017 में शेर-ए-पंजाब: महाराजा रणजीत सिंह में मेहताब कौर, 2018–2019 में इंटरनेट वाला लव में आराध्या वर्मा, 2019–2020 इश्क सुभान अल्लाह में ज़ारा/बबली, 2021 में हीरो-गायब मोड ऑन में अदिति जामवाल, 2022 में अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल में शहजादी मरियम में बतौर एक्ट्रेस काम कर चुकी हैं. इसके अलावा तुनिशा कुछ म्यूजिक वीडियो में भी आ चुकी हैं.

 

Read more!

RECOMMENDED