सलमान खान को सांप ने काटा, मामूली उपचार के बाद अस्पताल से हुए डिस्चार्ज

जन्मदिन से एक दिन पहले अभिनेता सलमान खान को बीती रात पनवेल के फार्म हाउस पर सांप ने काट लिया. घटना सुबह तकरीबन 3 बजे से आसपास हुई, जिसके बाद उनको आनन-फानन में Navi Mumbai के Kamothe स्थित M.G.M. Hospital में भर्ती कराया गया था. हालांकि साप जहरीला नहीं था और मामूली उपचार के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया. सलमान की तबियत अब ठीक है.

Salman Khan bitten by non-venomous snake
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 26 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 1:36 PM IST
  • कल अपना 56वां जन्मदिन मनाएंगे सलमान
  • मामूली उपचार के बाद अस्पताल से हुए डिस्चार्ज

जन्मदिन से एक दिन पहले अभिनेता सलमान खान को बीती रात पनवेल के फार्म हाउस पर सांप ने काट लिया. घटना सुबह तकरीबन 3 बजे से आसपास हुई, जिसके बाद उनको आनन-फानन में  Navi Mumbai के Kamothe स्थित M.G.M. Hospital में भर्ती कराया गया था. हालांकि साप जहरीला नहीं था और मामूली  उपचार के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया  गया. सलमान की तबियत अब ठीक है. सलमान आज सुबह 9 बजे अपने फार्म हाउस लौट आए.

कल है सलमान का जन्मदिन
सांप ने सलमान के हाथ पर काटा था, जिसके बाद उन्हें एंटी -वेनम दवाई देकर कुछ समय के लिए निगरानी में रखा गया. इसके बाद डॉक्टर ने उन्हें घर भेज दिया. सलमान खान हर बार अपना बर्थडे पनवेल स्थित फार्महाउस पर मनाते हैं. इस बार भी वो इसी वजह से अपने फार्महाउस गए थे. सलमान 27 दिसंबर, 2021 को अपना 56वां जन्मदिन मनाएंगे. सलमान को सांप कांटने की खबर सुनकर उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे, हालांकि उनके खतरे से बाहर होने की खबर ने हर किसी को राहत पहुंचाई है.

आने वाले प्रोजेक्ट्स
वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान बहुत जल्द शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'पठान' में एक कैमियो करते नजर आएंगे. साल 2022 में सलमान कैटरीना कैफ के साथ आ रही फिल्म 'टाइगर 3' का बचा हुआ शूट पूरा करेंगे. इसके अलावा उनके खाते में पूजा हेगड़े के साथ 'कभी ईद कभी दिवाली' और जैकलीन फर्नांडिस के साथ 'किक 3' भी है. सलमान आमिर खान और करीना कपूर स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' में भी एक कैमियो  करते नजर आएंगे.


 

Read more!

RECOMMENDED