WOW ! इन तस्वीरों में चांद सी प्यारी लग रहीं आलिया भट्ट, देखें PHOTOS

Alia Bhatt Cute Picture: एक तस्वीर में आलिया को चांद के साथ गंगूबाई की तरह हाथ जोड़ते दिखाया गया है. इसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. वह खुद भी इसमें किसी चांदे से कम नहीं कर रही हैं.

आलिया भट्ट
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 25 फरवरी 2022,
  • अपडेटेड 12:15 PM IST
  • आलिया की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' हुई रिलीज
  • स्ट्रैपी व्हाइट क्रॉप टॉप में लग रहीं बेहद खूबसूरत

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' रिलीज हो गई है. फिल्म की रिलीज से पहले आलिया भट्ट (alia bhatt) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की. इसमें वह गंगूबाई की तरह पोज देती नजर आ रही हैं और वह किसी चांद से कम नहीं लग रही हैं. उन्हें सफेद रंग का स्ट्रैपी व्हाइट क्रॉप टॉप और डेनिम जीन्स पहने देखा जा सकता है. उन्होंने हाथ में एक रिंग भी पहनी हुई है, जिसमें एक छोटा सा चांद बना है. 

रणबीर कपूर को डेट कर रहीं आलिया अक्सर ही सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती हैं. इस बार उन्होंने  'गंगूबाई काठियावाड़ी' को प्रमोट करते हुए अपनी तीन तस्वीरें पोस्ट कीं. इस तस्वीर को उन्होंने कैप्शन दिया, "वन डे टू गो" इसके साथ चाँद और दिल का इमोजी लगाया. 

पोस्ट को मिले 10 लाख से ज्यादा लाइक

आलिया का ये खूबसूरत लुक उनकी फिल्म  गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) के लिए था, एक तस्वीर में उन्हें चांद के साथ गंगूबाई की तरह हाथ जोड़ते दिखाया गया है, दूसरी तस्वीर में वह एक रौशनी के आगे नजर आईं और तीसरी में उन्होंने अपनी उंगली दिखाई है, जिसमें उन्होंने चांद बनी एक अंगूठी बनाई थी. इसमें उन्हें अब तक 10 लाख से ज्यादा लाइक्स और कई हजार कमेंट्स मिले हैं. 

आलिया ने चार्ज किए 20 करोड़ रुपये 

आलिया की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' हर कोई बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हो रहा है. इसमें आलिया ने कमाठीपुरा की क्वीन गंगूबाई काठियावाड़ी की भूमिका निभाई है. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने इसके लिए 20 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. 

ये भी पढ़ें: 


 

Read more!

RECOMMENDED