Alia Bhatt wedding lehenga: सब्यासाची का लहंगा पहनकर रणबीर की दुल्हन बनेंगी आलिया, बी टाउन के गलियारों से सामने आ रही तस्वीरें

आलिया ने एक गुलाबी कलर का सब्यासाची मुखर्जी (Sabyasachi Mukherjee)का डिजाइन किया लहंगा चुना है. साथ ही शादी पेस्टल थीम पर होगी, ऐसा भी रिपोर्ट में दावा किया गया है.

शादी में सब्यासाची का लहंगा पहनेंगी आलिया
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 11 अप्रैल 2022,
  • अपडेटेड 6:48 PM IST
  • आलिया और रणबीर की शादी का फैंस को बेसब्री से इंतजार
  • जोरों पर चल रही आलिया और रणबीर की शादी की तैयारी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं. सूत्रों ने इंडिया टूडे से इस बात की पुष्टि की है कि आलिया भट्ट अपनी शादी के लिए सब्यसाची का आउटफिट पहनने वाली हैं. शादी के लिए पाली हिल स्थित रणबीर के वास्तु घर के बैंक्वेट को 8 दिनों के लिए बुक किया गया है. 

आलिया भट्ट को लहंगे और साड़ी बहुत पसंद हैं. उनका एथनिक फैशन गेम हमेशा सुर्खियों में रहता है. कहने की जरूरत नहीं है कि वह निश्चित रूप से एक खूबसूरत दुल्हन बनने जा रही हैं. बी टाउन की खूबसूरत दुल्हनियां ने सब्यसाची का लहंगा चुना है.

पपराज़ो अकाउंट से आउट हुआ कपड़ों का वीडियो

इसके अलवा एक पपराज़ो अकाउंट से वीडियो भी शेयर हुआ है, जिसमें शादी के कपड़े को टैक्सी में घर तक पहुंचाते हुए देखा जा सकता है. बेज रंग के कई कोट बैग कैब की पिछली सीट पर बड़े करीने से रखे गए, जबकि सब्यसाची नाम और लोगो वाला एक बैग पीछे की सीट पर रखा गया था. 

दरअसल, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. आरके स्टूडियो में शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है. फैंस भी इसके लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: 

Read more!

RECOMMENDED