Gangubai Kathiawadi: आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ धमाका करने के लिए तैयार, अगले महीने की इस तारीख को हो रही है रिलीज

संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटिड फिल्म में आलिया फिर से एक अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी तैयारियां भी की हैं. ये फिल्म खुद संजय लीला भंसाली के लिए बेहद ख़ास है.

Gangubai Kathiawadi
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 28 जनवरी 2022,
  • अपडेटेड 12:45 PM IST
  • फिल्म खुद संजय लीला भंसाली के लिए बेहद ख़ास है
  • कोविड-19 की वजह से टाली जा रही थी रिलीज डेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) काफी समय से अपनी नई फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. उनके फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अब अब ये इंतजार खत्म हो गया है. फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने अपने सोशल मीडिया से फिल्म की रिलीज डेट जारी की है. यह 25 फरवरी है.

भंसाली प्रोडक्शन ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, “25 फरवरी 2022 को अपने आस-पास के सिनेमाघरों में देखें. #गंगूबाई काठियावाड़ी”

संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटिड फिल्म 

संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटिड फिल्म में आलिया फिर से एक अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी तैयारियां भी की हैं. ये फिल्म खुद संजय लीला भंसाली के लिए बेहद ख़ास है. फिल्म के बारे में एक बार बात करते हुए भंसाली ने मीडिया को बताया था कि ये फिल्म उनके लिए एकदम आसान नहीं थी. उन्होंने कहा, “इसे हमने महामारी के दौरान बनाया है, और मैंने इसे अपना सब कुछ दिया है. मैं इसे सभी के साथ शेयर करने का इंतजार नहीं कर सकता.” 

आलिया भट्ट इंस्टाग्राम स्टोरी

कोविड-19 की वजह से टाली जा रही थी रिलीज डेट 

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच काफी समय से इसकी रिलीज डेट को टाला जा रहा था. लेकिन अब दर्शकों का इंतजार खत्म होने जा रहा है. फैंस के बीच भी फिल्म को लेकर उत्सुकता और भी बढ़ गई है.

एक फैन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मैं मूवी के लिए काफी एक्साइटिड हूं.” दूसरे फैन ने लिखा, “ये तो गुड़ न्यूज़ है, लेकिन फिल्म के गाने कब रिलीज हो रहे हैं?”. कई फैंस ने इसके ट्रेलर रिलीज करने की भी बात कही है. इसे लेकर एक फैन ने लिखा, “अब इसका ट्रेलर कल ही रिलीज कर देना चाहिए, अब वेट नहीं हो रहा है.”

कौन है गंगूबाई काठियावाड़ी?

'गंगूबाई काठियावाड़ी' मुंबई के कमाठीपुरा के एक वेश्यालय की 'मैडम' गंगूबाई कोठेवाली के जीवन से प्रेरित है और हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वींस ऑफ मुंबई' के एक पाठ पर आधारित है. फिल्म में अजय देवगन भी दिखने वाले हैं. बता दें फिल्म भंसाली और डॉ जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) द्वारा निर्मित है.

 

Read more!

RECOMMENDED