अक्षय कुमार की नाराजगी के मामले पर कपिल शर्मा ने दी सफाई, ट्वीट कर लिखा बड़े भाई हैं, कभी नाराज नहीं हो सकते

कपिल शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके सबको यह जानकारी दी कि उनके और अक्षय के बीच सबकुछ सही है. उन दोनों के बीच कोई नाराजगी नहीं है और अक्षय उनके शो पर फिल्म के प्रमोशन के लिए आएंगे. जानिए पूरा मामला.

Screenshot of Kapil Sharma and Akshay Kumar
gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 08 फरवरी 2022,
  • अपडेटेड 3:45 PM IST
  • कपिल शर्मा और अक्षय कुमार के बीच दरार की खबरें
  • कपिल ने दी ट्विटर पर सफाई

कुछ समय पहले तक खबरें आ रही थीं कि मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और अभिनेता अक्षय कुमार के बीच अनबन चल रही है. कहा जा रहा था अक्षय कुमार कपिल से खफा हैं और अपने आगामी फिल्म ‘बच्चन पांडेय’ के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो पर नहीं आएंगे.

लेकिन अब इन अटकलों पर विराम लग चुका है. क्योंकि आज ही कपिल शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके सबको यह जानकारी दी कि उनके और अक्षय के बीच सबकुछ सही है. उन दोनों के बीच कोई नाराजगी नहीं है और अक्षय उनके शो पर फिल्म के प्रमोशन के लिए आएंगे.

क्या था मामला: 

अब सवाल यह है कि साथ में लोगों का मनोरंजन करने वाले कपिल और अक्षय के बीच आखिर दरार आई कैसे? दरअसल हुआ यूं था कि कुछ वक्त पहले अपनी फिल्म अतरंगी रे के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार अभिनेत्री सारा अली खान के साथ कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे. 

उस दौरान अक्षय ने कपिल के सवालों पर कहा था कि - 'ये किस तरह के सवाल हैं कि बच्चे पूछ रहे थे, या अर्चना जी ने पूछा है.’ अक्षय की इस बात को पर कपिल ने भी अक्षय की चुटकी लेते हुए कहा कि वैसे आपने भी एक बहुत बड़े पॉलिटिशियन का इंटरव्यू लिया था. मैं उनका नाम तो नहीं लूंगा... मगर आपने उनसे ये सवाल पूछा था कि मेरे ड्राइवर का बच्चा पूछ रहा है कि आप आम चूस कर खाते हैं या काट कर खाते हैं?

कपिल यहां प्रधानमंत्री मोदी की बात कर रहे थे. बताया जा रहा है कि अक्षय ने इस पार्ट को ऑनएयर न करने की गुजारिश की थी और एपिसोड से यह पार्ट हटाया भी गया. लेकिन इसकी एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. जिसके बाद अटकलें लगाई जाने लगीं कि अक्षय अब कपिल शर्मा शो पर नहीं आएंगे.

कपिल ने दी सफाई: 

इस मुद्दे के मीडिया में आने के बाद कपिल ने ट्विटर के जरिये यह जानकारी दी कि उनके और अक्षय के बीच कोई दरार नहीं आई है. 

कपिल ने लिखा, “प्यारे दोस्तों, मैं अपने और अक्षय पाजी के बारे में मीडिया में खबरें पढ़ रहा था. मैंने अभी पाजी से बात की है और सब ठीक हो गया है. यह सिर्फ मिस कम्युनिकेशन था. सब ठीक है और जल्द ही हम बच्चन पांडेय का एपिसोड शूट करने के लिए मिलने वाले हैं. वह मेरे बड़े भाई हैं और मुझे कभी नाराज नहीं हो सकते हैं. धन्यवाद.”

हमें भी उम्मीद है कि अक्षय कुमार जल्द ही कपिल शर्मा शो में दिखें. और दोनों स्टार्स के बीच सबकुछ सही रहे.  

Read more!

RECOMMENDED