Pushpa box office collection Day 2: अल्लू अर्जुन की पुष्पा के हिंदी वर्जन ने दूसरे दिन भी की जबरदस्त कमाई, स्पाइडरमैन को दे रही टक्कर

Pushpa box office collection Day 2: इस हफ्ते हॉलीवुड फिल्म स्पाइडरमैन-नो वे होम और अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा रिलीज हुई है. दोनों ही फिल्मों को फैंस का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है.अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा: द राइज ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाना शुरू कर दिया है.

Allu Arjun Pushpa box-office collection
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 19 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 12:51 PM IST
  • नार्थ बेल्ट में इतनी कमाई करने वाली पहली फिल्म
  • 2022 में आएगा दूसरा पार्ट

इस हफ्ते हॉलीवुड फिल्म स्पाइडरमैन-नो वे होम और अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा रिलीज हुई है. दोनों ही फिल्मों को फैंस का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है.अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाना शुरू कर दिया है. फिल्म ने ओपनिंग डे वाले दिन ही जबरदस्त कमाई की है. रिलीज के पहले दिन फिल्म ने दुनिया भर में कुल 71 करोड़ रुपये कमाए. 

हालांकि पुष्पा के साउथ वर्जन में दूसरे दिन कमी देखी गई. पहले दिन फिल्म ने अच्छी कमाई की, लेकिन दूसरे दिन शनिवार को इसमें कमी देखी गई. हिंदी वर्जन में इसको लेकर दर्शकों के बीच अभी भी क्रेज बना हुआ है. शुक्रवार को 3.25 करोड़ की कमाई के बाद अगले दिन फिल्म ने 4 करोड़ की कमाई की, जोकि अभी भी लगातार बढ़ रही है. 

नार्थ बेल्ट में इतनी कमाई करने वाली पहली फिल्म
इसके साथ अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा ने बाहुबली फ्रैंचाइज़ी और 2.0 से बाहर अब तक 7.25 करोड़ रुपये एकत्र कर लिए हैं. नार्थ बेल्ट में बिना किसी फ्रेंचाइज वैल्यू के इस तरह का बिजनेस करने वाली पुष्पा पहली फिल्म है. बाहुबली को करण जौहर का हाथ मिला था और एस. एस राजमौली भी इस पर मेहरबान थे.

2022 में आएगा दूसरा पार्ट
पुष्पा द राइज का निर्देशन सुकुमार ने किया है. फिल्म का पहला पार्ट रिलीज कर दिया गया है वहीं दूसरा पार्ट साल 2022 तक आने की संभानवा है. फिल्म रेड सैंडलवुड स्मगलर्स के जीवन पर आधारित है. इसमें अल्लू अर्जुन के अपोजिट फहाद फासिल और रश्मिका मंदाना मुख्य रोल में नजर आए हैं. अल्लू अर्जुन ने अपनी एक्टिंग और डायलॉग डिलिवरी से सभी का दिल जीत लिया है. वहीं रश्मिका मंदाना हमेशा से ही सबकी फेवरेट रही हैं.

 

Read more!

RECOMMENDED