करण जौहर ने ब्रह्मास्त्र पर लिखा इमोशनल नोट, बोले ' ये फिल्म वो सच्चाई है जिसपर यकीन नहीं हो रहा'

19 सेकंड के लंबे वीडियो को साझा करते हुए करण ने घोषणा की, “हमारी आग आपके दिलों तक पहुंचने वाली है. इस वीडिये क्लिप को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और अयान मुखर्जी ने भी शेयर किया. 

'ब्रह्मास्त्र'
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 15 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 8:01 AM IST
  • ब्रह्मास्त्र' की पहली झलक आई सामने
  • फिल्म का मोशन पोस्टर 15 दिसंबर यानी आज रिलीज होगा

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कि  फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) का फैंस काफी वक्त से इंतजार कर रहे हैं. 2017 में फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से दर्शक बेसब्री से  फिल्म के ट्रेलर और फर्स्ट लुक का इंतजार कर रहे थे. अब वो इंतजार खत्म हो गया है.  मंगलवार को करण जौहर ने एक शॉर्ट वीडियो के जरिए फिल्म के मोशन पोस्टर की रिलीज की तारीख की घोषणा की. फिल्म के कलाकारों ने भी अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर क्लिप शेयर किया. 19 सेकेंड के लंबे वीडियो को शेयर करते हुए करण ने लिखा कि " हमारी आग आपके दिलों तक पहुंचने वाली है.  करण ने साथ ही टीम की कड़ी मेहनत की दिल खोल कर तारीफ करते हुए लंबा कैप्शन लिखा.

19 सेकंड के लंबे वीडियो को साझा करते हुए करण ने घोषणा की, “हमारी आग आपके दिलों तक पहुंचने वाली है. इस वीडिये क्लिप को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और अयान मुखर्जी ने भी शेयर किया.

देखिए वीडियो

फिल्म का मोशन पोस्टर (Brahmastra motion poster) आज यानी 15 दिसंबर को रिलीज होगा और इसे लेकर अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने बड़ी अनाउंसमेंट की है. अमिताभ ने 'ब्रह्मास्त्र' के मोशन पोस्टर की कुछ सेकंड की झलक शेयर की है, जिसमें रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं. वीडियो में,  रणबीर कपूर अपनी बाहों को फैलाए हुए हैं और चारों तरफ आग की लपटें उठ रही हैं. बैकग्राउंड से अमिताभ बच्चन की आवाज़ आती है  जो कह रहे हैं, 'धरती का कण-कण कांप उठेगा, जब इस युद्ध का शंखनाद बजेगा. अंत का यह आरंभ है, जाग रहा ब्रह्मास्त्र है.'

2019 में हुआ था फिल्म का लोगो लॉन्च

'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी नजर आएंगी. इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज- डेट 25 दिसंबर 2022 है. इस वीडियो के जारी होते ही फैंस ने भी कमेंट की झड़ी लगा दी है. एक यूज़र ने लिखा कि अब अंदाज़ा लगाना बंद करो और असली खेल देखने के लिए तैयार हो जाओ.  आपको बता दें कि फिल्म का लोगो लॉन्च 2019 में प्रयागराज में हुआ था, तब से फैंस को इस फिल्म का इंतजार था.

 

Read more!

RECOMMENDED