मुक्केबाज माइक टायसन के साथ चिल करते दिखीं अनन्या पांडे, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

माइक टायसन अनन्या पांडे की आगामी फिल्म लाइगर का भी हिस्सा होंगे. ‘लाइगर’ को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस और चार्मी कौर मिलकर बना रहे हैं. यह फिल्म कई भाषाओं में बनाई जाएगी और इसका निर्देशन पुरी जगन्नाथ करेंगे. यह विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे की पहली फिल्म होगी.

Ananya Pandey Mike Tyson
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 18 नवंबर 2021,
  • अपडेटेड 11:42 AM IST
  • माइक टायसन अनन्या पांडे की आगामी फिल्म लाइगर का हिस्सा
  • आखिरी बार ईशान खट्टर के साथ फिल्म खाली-पीली में दिखीं

अनन्या पांडे लास वेगास में हैं और वह इन दिनों महान मुक्केबाज माइक टायसन के साथ चिल करने में व्यस्त हैं. माइक टायसन उनकी आगामी फिल्म लाइगर का भी हिस्सा होंगे. उन्होंने लास वेगास से माइक टायसन के साथ एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वो दोनों मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं. इसे इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अनन्या पांडे ने पोस्ट को कैप्शन दिया- "We're clearly getting along really well." अभिनेता अभिमन्यु दसानी ने उनकी पोस्ट पर टिप्पणी की- "Lucky, lucky girl." 


इससे पहले उसी दिन, लाइगर स्टार विजय देवरकोंडा ने स्टार बॉक्सर और फिल्म की टीम के साथ एक तस्वीर साझा की और उन्होंने इसे कैप्शन दिया- "Magic". विजय देवरकोंडा ने स्टार के साथ एक और सुपर कूल तस्वीर साझा की और उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा- "This man is love. Every moment I am making memories! And this one will forever be special... #Liger Vs The Legend... When I came face to face with Iron Mike Tyson."


‘लाइगर’ को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस और चार्मी कौर मिलकर बना रहे हैं. यह फिल्म कई भाषाओं में बनाई जाएगी और इसका निर्देशन पुरी जगन्नाथ करेंगे. यह विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे की पहली फिल्म होगी. अभिनेत्री को आखिरी बार ईशान खट्टर के साथ फिल्म खाली-पीली में देखा गया था. यह फिल्म स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जीप्लेक्स पर रिलीज हुई है. अनन्या पांडे ने दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ एक फिल्म भी साइन की है, जिसे करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा. फिल्मों के अलावा, अनन्या पांडे की एक 'सो पॉजिटिव' नाम की डिजिटल सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी इनिशिएटिव भी है, जिसे उन्होंने 2019 में लॉन्च किया था.
 

Read more!

RECOMMENDED