Andaz Apna Apna 2: 'अंदाज अपना-अपना' का बनने जा रहा सीक्वल? सलमान के पुराने ट्वीट से लगाई जा रहीं अटकलें

'अंदाज अपना-अपना' को बनाने में तीन साल लगे थे. इस फिल्म में रवीना टंडन और करिश्मा कपूर दोनों ने अपने असली ऑफ-स्क्रीन नाम का इस्तेमाल किया था. 

Andaz Apna Apna
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 22 अगस्त 2024,
  • अपडेटेड 1:01 PM IST
  • सलमान के पुराने ट्वीट से लगाई जा रहीं अटकलें
  • अंदाज अपना-अपना का सीक्वल जल्द

आइकॉनिक फिल्म 'अंदाज अपना-अपना' तो आपको याद ही होगी. 90 के दशक की इस फिल्म ने लोगों को पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर कर दिया था. इस फिल्म के चाहने वालों के लिए अच्छी खबर है. आमिर खान और सलमान खान स्टारर अंदाज अपना-अपना का सीक्वल जल्द बनने जा रहा है.

इसके स्टार कास्ट को लेकर अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है, सलमान खान का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है, जिससे अंदाजा लगाया ज रहा है कि फिल्म के सीक्वल पर काम चल रहा है.

सलमान खान ने 2010 के एक ट्वीट में लिखा था, "मैंने फिल्म के बाद आमिर को खुद को छूने नहीं दिया. अगर मुझे गोल्ड में बदल देता तो". सलमान के इस ट्वीट पर आमिर खान प्रोडक्शन ने जवाब दिया- हम इस बारे में बहुत सोच रहे हैं.

14 साल बाद सलमान के पुराने ट्वीट पर आमिर की टीम की अचानक प्रतिक्रिया ने फैंस को हैरान कर दिया है. फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि 'अंदाज अपना- अपना' का सीक्वल आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस के तहत बनाया जाएगा.

राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित ये ‘अंदाज अपना-अपना’ साल 1994 में रिलीज हुई थी. अंदाज अपना अपना में आमिर और सलमान के अलावा, रवीना टंडन, करिश्मा कपूर, परेश रावल, शक्ति कपूर ने भी अभिनय किया था. इसे एक कल्ट-क्लासिक फिल्म माना जाता है जो रिलीज होने के दशकों बाद भी दर्शकों का मनोरंजन कर रही है. हालांकि रिलीज के बाद ये फिल्म फ्लॉप हो गई थी.

'अंदाज अपना-अपना' को बनाने में तीन साल लगे थे. शूटिंग शेड्यूल में काफी फेर-बदल करना पड़ा क्योंकि सलमान, रवीना और करिश्मा उस जमाने के टॉप स्टार्स थे, और उनके पास डेट्स की कमी थी. इस फिल्म में रवीना टंडन और करिश्मा कपूर दोनों ने अपने असली ऑफ-स्क्रीन नाम का इस्तेमाल किया था. 

आमिर खान और सलमान खान एक दूसरे की तुलना में ज्यादा स्क्रीन टाइम चाहते थे, बाद में दोनों को बराबर स्क्रीन टाइम के साथ कास्ट किया गया. कहा जाता है कि 'अंदाज अपना-अपना' ने मुंबई में अच्छा कलेक्शन किया था, लेकिन देश की दूसरी जगहों में यह फ्लॉप हो गई. बाद में माउथ पब्लिसिटी से फिल्म ने पैसे वसूल लिए थे.

 

Read more!

RECOMMENDED