Zanai Bhosle: इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी आशा भोसले की पोती...सामने आई रिलीज डेट

भारतीय सिनेमा की जानी-मानी गायिका आशा भोंसले की पोती, जनाई भोंसले जल्द ही बॉलीवुड में नजर आने वाली हैं.संदीप सिंह इस फिल्म के जरिए हिंदी सिनेमा में बतौर निर्देशन अपनी शुरुआत करेंगे.

Asha Bhosle with her grand daughter
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 11 मार्च 2024,
  • अपडेटेड 4:27 PM IST

17वीं शताब्दी के शासक रहे शिवाजी महाराज को लेकर पिछले काफी समय से फिल्म बनने की बात चल रही थी. अब मेकर्स ने इसकी कास्ट को लेकर भी खुलासा कर दिया है. जानी मानी गायिका आशा भोसले की पोती जनाई भोसले जल्द ही हिस्टोरिकल ड्रामा प्राइड ऑफ भारत - छत्रपति शिवाजी महाराज (The Pride of Bharat- Chhatrapati Shivaji Maharaj) में अभिनय करती नजर आएंगी. एक अभिनेत्री के रूप में यह उनकी पहली फिल्म होगी और वह शिवाजी महाराज की पत्नी रानी साईं भोसले के किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन संदीप सिंह ने किया है. ज़नाई छत्रपति शिवाजी महाराज के शाही परिवार की वंशज हैं. 

जनाई के बारे में बात करते हुए संदीप सिंह ने कहा,"मैं जनाई भोसले को लॉन्च करते हुए बहुत सम्मानित और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं,जो छत्रपति शिवाजी महाराज की पारिवारिक वंशज हैं. इसके अलावा वो बेहद प्रतिभाशाली और निपुण परिवार से भी नाता रखती हैं जिसमें दिवंगत लता मंगेशकर जी उनकी मौसी हैं और आशा भोसले जी की वो पोती हैं. बहुत कम लोग जानते हैं कि वह एक बहुत ही अच्छी डांसर और कुशल कलाकार हैं. वह अपने किरदार के साथ पूरा न्याय करेंगी.” इसके अलावा जनाई आशा भोंसले की तरह एक बहुत ही अच्छी सिंगर भी हैं. ये सभी खूबियां उन्हें विरासत में मिली हैं.

कब रिलीज होगी फिल्म?
फिल्म 19 फरवरी, 2026 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी,जिस दिन छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती है.जनाई अपनी फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं.एक कार्यक्रम में बातचीत करते हुए जनाई ने कहा, "माफ करना,आज मैं कुछ नहीं बोल पाउंगी. ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात है. आप सब लोगों के साथ ऐसा मौका मिला. सॉरी। धन्यवाद." फिल्म का पहला पोस्टर भी सामने आ गया है और इसे दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है.

 

Read more!

RECOMMENDED