समुद्र किनारे डांस करते हुए रश्मिका मंदाना ने वरुण धवन के साथ किया ऐसा प्रैंक, घबरा गए एक्टर

क्या हो अगर बॉलीवुड और टॉलीवुड एक साथ मिल जाएं. यहां हम बात कर रहे हैं वरुण धवन और रश्मिका मंदाना की. बॉलीवुड का स्टूडेंट ऑफ द ईयर टॉलीवुड की पुष्पा के साथ जमकर मस्ती की. दरअसल वरुण ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों एक्टर्स मजे से ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं.

Rashmika and Varun Dhawan
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 10 मार्च 2022,
  • अपडेटेड 7:11 PM IST
  • टपोरी स्टाइल में नजर आए वरुण
  • कोई फिल्म या कोई एड के लिए साथ काम कर रहे दोनों

क्या हो अगर बॉलीवुड और टॉलीवुड एक साथ मिल जाएं. यहां हम बात कर रहे हैं वरुण धवन और रश्मिका मंदाना की. बॉलीवुड का स्टूडेंट ऑफ द ईयर टॉलीवुड की पुष्पा के साथ जमकर मस्ती की. दरअसल वरुण ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों एक्टर्स मजे से ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो में दोनों को साउथ सुपरस्टार थलपति विजय और पूजा हेगड़े के सॉन्ग 'हलमिथी हबीबो' में नाचते देखा जा सकता है.

टपोरी स्टाइल में नजर आए वरुण
इस वीडियो में रश्मिका और वरुण की जबरदस्त एनर्जी, एक्सप्रेशंस, केमिस्ट्री और मस्ती देखने लायक है. वीडियो में जहां वरुण धवन व्हाइट टी शर्ट के ऊपर ब्लैक शर्ट टपोरी स्टाइल में नॉट किए हुए नजर आ रहे हैं. वहीं रश्मिका शार्ट ऑरेंज प्रिंटेड स्कर्ट और रेड टॉप के साथ डेनिम ब्लू जैकेट पहने हुए बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.

किस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे दोनों
बता दें कि रश्मिका और वरुण किसी प्रोजेक्ट के लिए एक साथ काम कर रहे हैं. अब यह कोई फिल्म है या कोई एड या फिर शो इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. अरबी कुथु इस समय सोशल मीडिया पर सबसे पॉपुलर और वायरल सॉन्ग है. शेयर करने के बाद से इसे अब तक 2 मिलियन से ज्यादो लोग पसंद कर चुके हैं. वीडियो में रश्मिका और वरुण गाने पर कदम ताल कर रहे होते हैं कि तभी रश्मिका उनके साथ प्रैंक करती हैं जिससे वो डर जाते हैं.

आगे आने वाले प्रोजेक्ट्स
वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण धवन जल्द ही फिल्म 'जुग जुग जीयो' में नर आएंगे. फिल्म में उनके अलावा नीतू कपूर, अनिल कपूर और कियारा आडवाणी भी होंगी. वहीं रश्मिका मंदना सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म मिशन मजनू में नजर आएंगी.  इसके अलावा अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता स्टारर फिल्म अलविदा का भी हिस्सा रहेंगी.

 

Read more!

RECOMMENDED