शादी की तैयारियां जोरों पर! इस दिन केएल राहुल से शादी करेंगी अथिया शेट्टी...सूत्र ने किया खुलासा

केएल राहुल अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी से अगले तीन महीनों में शादी करने वाले हैं. अथिया के एक करीबी ने इंडिया टुडे को ये एक्सक्लूसिव जानकारी शेयर की.

Athiya Shetty to marry KL Rahul
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 11 जुलाई 2022,
  • अपडेटेड 7:44 PM IST
  • परिवार वाले एक दूसरे से मिले
  • तीन महीनों में शादी करने की तैयारी

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. पिछले काफी समय से दोनों की शादी को लेकर बहुत सारी खबरें आ रही थीं और अब हम आपके लिए उनकी शादी की डेट को लेकर एक स्पेशल खबर लेकर आए हैं. एक सूत्र के मुताबिक अथिया और राहुल अगले तीन महीनों में शादी करने वाले हैं. केएल राहुल लखनऊ सुपर जायंट्स ( Lucknow Super Giants) के कप्तान और भारतीय टीम के उप-कप्तान हैं.

अथिया के एक करीबी सूत्र ने IndiaToday.in से बात की और बताया कि अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल, जो लगभग तीन सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, अगले तीन महीनों में शादी करने की तैयारी में हैं. दोनों की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं.

परिवार वाले एक दूसरे से मिले
सूत्र ने बताया,"राहुल के माता-पिता हाल ही में अथिया के परिवार से मिलने के लिए मुंबई में थे. आथिया और राहुल अपने परिवार के साथ उस नए घर में भी गए, जहां वे शादी के बाद शिफ्ट होने वाले हैं. शादी अगले तीन महीनों में मुंबई में होगी. यह दोनों परिवारों के लिए एक भव्य उत्सव होगा और शादी के हर कार्यक्रम की डिटेल खुद आथिया देख रही हैं."

हाल ही में अथिया शेट्टी के एल राहुल के इलाज के लिए उनके साथ जर्मनी गई थीं. राहुल चोट के कारण भारत के इंग्लैंड दौरे से बाहर हो गए थे. 30 वर्षीय राहुल को कमर में चोट लगी थी, जिसकी जर्मनी में सर्जरी हुई है. सूत्र ने आगे खुलासा किया कि राहुल लगभग एक महीने तक वहीं रहेंगे और अथिया उनके ठीक होने के तक उनके साथ रहेंगी. अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने पिछले साल अहान शेट्टी की पहली फिल्म 'तड़प' के प्रीमियर के दौरान एक साथ पब्लिक एपियेरेंस किया था. अथिया अक्सर केएल राहुल के साथ उनके अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों में भी साथ जाती हैं.

 

Read more!

RECOMMENDED