Avatar 2: जेम्स कैमरून की 'अवतार 2' का लंदन में प्रीमियर, भारत के फैंस 16 दिसंबर से देख पाएंगे पैंडोरा की दुनिया

अवतार: द वे ऑफ वॉटर का प्रीमियर लंदन में मंगलवार को किया गया. ‘अवतार’ की सीक्वल ‘अवतार द वे ऑफ वाटर’ भारत में 16 दिसंबर को रिलीज हो रही है. ये फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज होगी.

Avatar: The Way of Water
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 07 दिसंबर 2022,
  • अपडेटेड 4:54 PM IST
  • 2009 की फिल्म 'अवतार' का यह सीक्वल 16 दिसंबर को रिलीज हो रहा है.
  • फिल्म को अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं.

ब्लॉकबस्टर फिल्म अवतार की रिलीज के 13 साल बाद इसके सीक्वल का प्रीमियर लंदन में किया गया. अवतार द वे ऑफ वॉटर, एक बार फिर ऑडियन्स को पैंडोरा की दुनिया में ले जाने के लिए तैयार है. एक दशक से भी ज्यादा समय के बाद, "द वे ऑफ वाटर" अभिनेता सैम वर्थिंगटन और जो सलदाना को जेक सुली और नेतिरी के रूप में देखा जाएगा जो अब पांच बच्चों के माता-पिता हैं. फिल्म के डायरेक्टर जेम्स कैमरून की इस फिल्म के सितारों के साथ पानी के अंदर जान जी डाल दी है. 

भारत में 16 दिसंबर को आएगी फिल्म

आकाश की दुनिया से आए हुए लोगों की वजह से सुली और नेतिरी की शांति से गुजर रही दुनिया में भूचाल आ गया है. फिल्म की शूटिंग भी पानी के अंदर ही हुई है. अवतार द वे ऑफ वाटर में सैम अपने पुराने अवतार में ही नजर आएंगे, क्योंकि वो अब पूरी तरह से नावी जैक सुली बन चुके हैं. जो सलदाना भी नेतिरी के किरदार में नजर आएंगी.

जेम्स कैमरून की ‘अवतार’ की सीक्वल ‘अवतार द वे ऑफ वाटर’ भारत में 16 दिसंबर को रिलीज हो रही है. ये फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज होगी. इस फिल्म का क्रेज कुछ इस कदर है कि भारत में इसके करोड़ों रुपये के टिकट बिक चुके हैं. एडवांस बुकिंग के नंबर्स से साफ जाहिर है कि 'अवतार: द वे ऑफ वाटर' बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ेगी.



क्या थी अवतार की कहानी

इस फिल्म में जैक सल्ली (सैम वर्थटिंगटन) को अपने जुड़वा भाई के बदले एक गुप्त मिशन के तहत पैंडोरा ग्रह भेजा जाता है. इस ग्रह पर जाने के लिए इंसान और नावी के डीएनए को मिलाकर एक शरीर बनाया जाता है जिससे फिल्म में अवतार कहा जाता है. जैक सल्ली का अवतार पेंडोरा में भेजा जाता है और वो वहां फंस जाता है. इसी दौरान वहा जैक को प्यार भी हो जाता है, जब उन्हें इस मिशन का असली मकसद पता चलता है तब वह पैंडोरा ग्रह के लोगों के लिए लड़ता है और इंसानों के खतरनाक इरादों से उन्हें बचाता भी है.

 

Read more!

RECOMMENDED