'आए हो मेरी जिंदगी में तुम बहार बनके'...पाकिस्तानी संगीतकार का यह धुन आपका दिल गदगद कर देगा, सोशल मीडिया पर खूब हो रहा वायरल

1996 में आई फिल्म राजा हिंदुस्तानी के गाने का संगीत बजाते हुए एक वीडियो दानियाल अहमद ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. चार मिनट के वीडियो में उस्ताद नूर बख्श बलोची बेंजू वाद्य यंत्र से संगीत बजा रहे हैं. नूर राजा हिंदुस्तानी का गाना 'आए हो मेरी जिंदगी में तुम बहार बनके', का संगीत बजा रहे हैं जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

उस्ताद नूर आमिर खान की फिल्म राजा हिंदुस्तानी के गाने का धुन बजा रहे हैं.
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 30 जनवरी 2022,
  • अपडेटेड 7:06 AM IST

कहते हैं जिंदगी में खुद को खुश रखने का सबसे अच्छा तरीका संगीत है. संगीत न सिर्फ आपकी आत्मा से जुड़ता है बल्कि इसमें डूबने के बाद आप दुनिया के सारे गम भूल जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो पाकिस्तान के एक संगीतकार ने पोस्ट किया है जो फिल्म राजा हिंदु्स्तानी की गीत का धुन "आए हो मेरी जिंदगी में तुम बहार बनके", बजा रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

संगीत सुनने के बाद गदगद हो जाएगा आपका दिल
राजा हिंदुस्तानी के गाने का संगीत बजाते हुए यह वायरल वीडियो दानियाल अहमद ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. चार मिनट के वीडियो में उस्ताद नूर बख्श बलोची बेंजू वाद्य यंत्र से संगीत बजा रहे हैं. नूर 1996 में आई फिल्म राजा हिंदुस्तानी की गीत का धुन बजा रहे हैं और इसे बजाने के दौरान उनके चेहरे पर मुस्कान है. जिस सहज तरीके से नूर वाद्य यंत्र को बजा रहे हैं और जो खुशी उनके चेहरे पर झलक रही है, इसे देखने के बाद न सिर्फ आपका दिल गदगद हो जाएगा बल्कि आपकी आत्मा को सुकून मिलेगा.

 

दानियाल अहमद ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो के साथ अपनी पोस्ट में लिखा-"बलूची बेंजू पर उस्ताद नूर बख्श आए हो मेरी जिंदगी में, का संगीत बजाते हुए. दुनिया भर से मिल रहे प्यार और समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद. यह गीत नूर को खोजने के सफर जैसा ही आनंदमय था." दानियाल ने आगे लिखा-"नूर के संगीत में आनंद के अलावा उनके बारे में जानने के लिए बहुत कुछ है. मैंने कभी नहीं सोचा था आगे क्या होगा लेकिन इस वक्त यह महसूस करता हूं कि जिस तरीके से नूर के गीत हमें आनंद से भर देते हैं, उसी तरह इन्हें पैसे से भी सहायता मिलेगी"

दो लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो, कमेंट की बाढ़
ऑनलाइन शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इंटरनेट पर यह तेजी से वायरल हो रहा है और कमेंट की तो जैसे बाढ़ आ गई है. लोग इस पाकिस्तानी संगीतकार की खूब तारीफ कर रहे हैं. सिंगर अंकुर तिवारी ने भी इस क्लिप को पसंद किया है. बता दें कि आए हो मेरी जिंदगी में तुम बहार बनके गाना 1996 में आई फिल्म राजा हिंदुस्तानी का है. इस फिल्म में आमिर खान और करिश्मा कपूर मुख्य भूमिका में थे और यह गाना इन्हीं दोनों पर फिल्माया गया था. इसे उदित नारायण ने अपनी आवाज दी थी और नदीम-श्रवण ने संगीत दिया था. समीर ने इस गाने की लीरिक्स लिखी थी.

Read more!

RECOMMENDED