An Action Hero: एक्शन अवतार में नजर आएंगे आयुष्मान खुराना, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आयुष्मान खुराना को फिल्मों में आए 10 साल पूरे हो गए हैं. इन दस सालों में उन्होंने एक से बढ़कर एक किरदार निभाए हैं. अब पहली बार आयुष्मान एक्शन हीरो के अवतार में दिखाई देंगे.

An Action Hero
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 22 अप्रैल 2022,
  • अपडेटेड 5:06 PM IST
  • एक्शन अवतार में नजर आएंगे आयुष्मान
  • इस दिन रिलीज होगी एन एक्शन हीरो
  • ‘विक्की डोनर’ से शुरू किया था करियर

आयुष्मान खुराना ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में 10 साल पूरे किए हैं. इस साल आयुष्मान की कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं. इनमें से एक है एन एक्शन हीरो. एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से फिल्म का पहला पोस्टर शेयर करते हुए इसके रिलीज डेट की घोषणा की है.

‘एन एक्शन हीरो’ 2 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. आयुष्मान ने फिल्म का जो पोस्टर साझा किया है उसमें उनका चेहरा ब्लर दिखाई दे रहा है. पोस्टर शेयर करते हुए आयुष्मान ने लिखा- 2 दिसंबर, 2022 तक धुंध में रहें. इस पोस्ट में एक्टर ने फिल्म के निर्माताओं को भी टैग किया है. फैंस को आयुष्मान की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार हैं.

फिल्म पर बात करते हुए निर्माता आनंद एल राय ने कहा कलर येलो हमेशा अपने दर्शकों के लिए नई कहानियों लाने के लिए उत्साहित रहता है. एक्शन हीरो की इस रोमांचक यात्रा में मेरे दो पसंदीदा एक्टर्स आयुष्मान और जयदीप को पाकर मुझे बेहद खुशी हो रही है.

गुलशन कुमार, टी-सीरीज़ और आनंद एल राय के साथ अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित ‘एन एक्शन हीरो’ की कहानी दिलचस्प होने वाली है. बता दें आयुष्मान खुराना ने ‘विक्की डोनर’ से अपना फिल्मी सफर शुरू किया था. अब तक वह 'बाला’, ‘ड्रीम गर्ल’. 'चंडीगढ़ करे आशिकी', 'अंधाधुन' जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

 

Read more!

RECOMMENDED