‘बसपन का प्यार’ गाकर फेमस हुए सहदेव रोड एक्सीडेंट में घायल, मदद के लिए रैपर बादशाह ने बढ़ाया हाथ

सहदेव अपने पिता के साथ मोटरसाइकिल में सवार होकर गांव की ओर जा रहे थे इसी दौरान बाइक चला रहे पिता नियंत्रण खो बैठे और और दुर्घटना हो गई. घटना में सहदेव के सिर पर गंभीर चोटें आई है. 

सहदेव द‍िरदो का एक्सीडेंट
gnttv.com
  • छत्तीसगढ़ ,
  • 28 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 10:28 PM IST

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर छाया हुआ हिट गाना 'बसपन का प्यार' सभी को याद ही होगा. इस गाने को गाकर चर्चा में आए बच्चे सहदेव दिरदो (Sehdev Dirdo) को भी लोगों का खूब प्यार मिला था. लेकिन अब सहदेव से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही है. सहदेव दिरदो के साथ मंगलवार को एक हादसा हो गया. हादसे में उसे गंभीर चोटें आई हैं. 

बसपन का प्यार गाना गाकर इंटरनेट पर फेमस हो चुके वायरल बॉय सहदेव दिरदो के साथ मंगलवार को एक हादसा हो गया. हादसे में सहदेव को गंभीर चोटें आई हैं. फिलहाल सुकमा जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद सहदेव को जगदलपुर के मेडिकल कॉलेज में रिफर कर दिया गया है. सुकमा का यह सेलिब्रिटी बॉय सड़क एक्सीडेंट में घायल हो गया है. सहदेव के साथ 'बसपन का प्यार' गाने का वर्जन बनाने वाले पॉपुलर रैपर ने उसके एक्सीडेंट के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "सहदेव के परिवार और दोस्तों के संपर्क में हूं. वह बेहोश है और उसे अस्पताल ले जा रहे हैं. मैं उसके लिए वहां हूं. आप सभी उसके लिए प्रार्थना करिए." 

सहदेव के सिर पर गंभीर चोट 

सहदेव को घायल अवस्था में सुकमा के जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसका हालचाल जानने कलेक्टर विनीत बंदनवार और एसपी सुनील शर्मा पहुंचे और डॉक्टरों को उचित इलाज के निर्देश भी दिए. दोनों अफसरों ने जगदलपुर के न्यूरोलॉजिस्ट से चर्चा के बाद रेफर कर दिया. बताया जा रहा है कि सहदेव के सिर पर गंभीर चोट आई है. डॉक्टर उसकी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं. दरअसल, सहदेव अपने पिता के साथ मोटरसाइकिल में सवार होकर गांव की ओर जा रहे थे इसी दौरान बाइक चला रहे पिता नियंत्रण खो बैठे और और दुर्घटना हो गई. घटना में सहदेव के सिर पर गंभीर चोटें आई है. 

सहदेव को सुकमा से जगदलपुर ले जाया गया

आसपास के लोगों ने एंबुलेंस से सहदेव को जिला अस्पताल पहुंचाया, फिलहाल सहदेव को सुकमा से जगदलपुर लाया गया है जहां उसका इलाज शुरू हो गया है. आबकारी एवं उद्योग मंत्री कवासी लखमा को जैसे ही हादसे की जानकारी मिली उन्होंने फौरन सुकमा कलेक्टर को सहदेव के बेहतर उपचार के निर्देश दिए. साथ ही जगदलपुर मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों से चर्चा कर सहदेव को बेहतर इलाज कराने के निर्देश दिए हैं. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी सहदेव दिरदो की दुर्घटना की खबर पर दुःख जताते हुए कलेक्टर श्री विनीत नंदनवार को तुरंत चिकित्सा सहायता उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है. 

(धर्मेंद्र महापात्रा की रिपोर्ट)

 

 

Read more!

RECOMMENDED