Beyonce’s sunglasses: कंसर्ट के दौरान Beyonce ने फेंका अपना चश्मा...अब फैन उसे 15 लाख में बेचने की तैयारी कर रहा

लंदन में एक कंसर्ट के दौरान बियॉन्से (Beyonce)ने अपने संगीत कार्यक्रम के दौरान अपने sunglasses निकालकर फेंक दिए लेकिन इसे कैच करने वाले ग्लोबल वैलेंटिनो ने ऐसा नहीं किया.

Beyonce at an event
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 20 जून 2023,
  • अपडेटेड 1:22 PM IST

मान लीजिए आप किसी कंसर्ट में हैं और इस दौरान आपका कोई फेवरेट स्टार आपके ऊपर अपनी कोई चीज फेंक दें तो आप क्या करेंगे. जाहिर सी बात है आप उसे संभाल कर रखना चाहेंगे. लंदन में एक ऐसी ही घटना हुई. लंदन में एक कंसर्ट के दौरान बियॉन्से (Beyonce)ने अपने संगीत कार्यक्रम के दौरान अपने sunglasses निकालकर फेंक दिए लेकिन इसे कैच करने वाले ग्लोबल वैलेंटिनो ने ऐसा नहीं किया.

क्या रखी है कीमत
टिकटॉकर और फिल्म निर्माता वैलेंटिनो बेयॉन्से के डिजाइनर सनग्लासेस बेच रहे हैं, जो खुद क्वीन बी ने एक प्रदर्शन के दौरान फेंके थे. इसकी कीमत उन्होंने 15 लाख रुपये रखी है. उन्होंने नीलामी में ब्रांड ऑफ-व्हाइट से बियॉन्से के काले धूप का चश्मा लगाने के अपने फैसले के बारे में बात करते हुए पोस्ट किया,"यह एक प्रशंसक के रूप में बनाने के लिए एक बहुत ही कठिन विकल्प था."

 
वह लंदन में बेयॉन्से के संगीत समारोह में थे और उन्हें शूट कर रहे थे जब बेयॉन्से ने अपना चश्मा हटाया और उसे उस दिशा में फेंका जिधर वो खड़े थे. इससे सुरक्षाकर्मियों के साथ मामूली अफरा-तफरी मच गई, लेकिन वह शेड्स कैच करने में कामयाब रहे. अब, उन्होंने उन्हें नीलामी के लिए रखा है.

कब है नीलामी
उन्होंने प्रकाशन को बताया, "बियॉन्से से कोई गिफ्ट मिलना निश्चित रूप से मेरे जीवन की सबसे प्यारी याद में से एक है." फिल्म निर्माता को अपने वित्त को प्राथमिकता देनी थी इसलिए वो ओमेगा नीलामी में 12,668 अमेरिकी डॉलर से लेकर 19,002 अमेरिकी डॉलर के बीच चश्मे की नीलामी कर रहे हैं.उन्होंने कहा, "मैं एक कमिटेड फिल्म निर्माता हूं जिसने मेरे परिवार और करियर में निवेश करने के लिए चश्मे की नीलामी को चुना है." ओमेगा नीलामी से पता चला कि लाइव नीलामी 4 जुलाई को यूके के समयानुसार सुबह 10 बजे शुरू होगी.


 

 

Read more!

RECOMMENDED