Big Boss 15: जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश, करण के पिता ने कही यह बड़ी बात

करण और तेजस्वी के फैंस के लिए एक और गुड न्यूज़ आ रही है. दरअसल बताया का रहा है कि मीडिया से बात करते हुए करण कुंद्रा के पिता ने कहा कि अगर सबकुछ ठीक रहा तो वे जल्द करण और तेजस्वी को शादी के बंधन में बांध देंगे.

Karan and Tejasswi (Image: twitter)
gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 01 फरवरी 2022,
  • अपडेटेड 12:03 PM IST
  • फैंस के बीच सुपरहिट है करण और तेजस्वी की जोड़ी

बिग बॉस 15 सीजन की विजेता टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश रहीं. उन्होंने प्रतीक सहजपाल को हराकर यह ख़िताब अपने नाम किया. वहीं उनके बॉयफ्रेंड अभिनेता करण कुंद्रा सेकेंड रनर-अप रहे. तेजस्वी और करण दोनों ने साथ में तेजस्वी की जीत का जश्न भी मनाया.

और अब करण और तेजस्वी के फैंस के लिए एक और गुड न्यूज़ आ रही है. दरअसल बताया का रहा है कि मीडिया से बात करते हुए करण कुंद्रा के पिता ने कहा कि अगर सबकुछ ठीक रहा तो वे जल्द करण और तेजस्वी को शादी के बंधन में बांध देंगे.

रविवार रात बिग बॉस के घर के बाहर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वे करण और तेजस्वी की जल्द ही शादी करने की योजना बना रहे हैं. 

बिग बॉस के घर में मिले करण और तेजस्वी: 

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस के घर में मिले और यहीं पर ऊके बीच पहले दोस्ती और फिर प्यार हुआ.  इनकी जोड़ी को फैंस ने खूब सराहा है और इनकी जोड़ी को ‘तेजरान’ नाम दिया है.कुछ समय पहले ही बिग बॉस के एक एपिसोड में, करण और तेजस्वी के परिवारों ने उनके रिश्ते को अपनी स्वीकृति भी दे दी थी. 

दो हफ्ते पहले शो के दौरान जब कंटेस्टेंट्स ने अपने घरवालों से वीडियो कॉल के जरिए बात की तो करण ने तेजस्वी को उनके माता-पिता से मिलवाया था. करण के पिता ने तब कहा था कि तेजस्वी अब उनके पूरे परिवार के दिल में हैं. 

इसके बाद, तेजस्वी के माता-पिता ने भी उनके रिश्ते को मंजूरी दे दी, जब होस्ट सलमान खान ने उन्हें बुलाया और करण से बात की. करण ने मराठी में अपना हाथ आजमाया. जब सलमान ने तेजस्वी के माता-पिता से पूछा कि सब ठीक है, रिश्ता पक्का समझें?  तो तेजस्वी की मां ने हां में जवाब दिया था. 

Read more!

RECOMMENDED