Bigg Boss 17 का धमाकेदार आगाज आज, ऑनलाइन कहां देख सकते हैं, यहां जानें कंटेस्टेंट्स से लेकर थीम तक सबकुछ

Bigg Boss 17 Grand Premiere: बस कुछ ही घंटों में बिग बॉस 17 की शुरुआत हो जाएगी. कलर्स के साथ ही जियो सिनेमा पर इसका ग्रैंड प्रीमियर होगा. इस बार बिग बॉस की थीम 'कपल्स वर्सेस सिंगल' है. सलमान खान इस शो को होस्ट कर रहे हैं.

बिग बॉस 17 को सलमान खान करेंगे होस्ट
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 15 अक्टूबर 2023,
  • अपडेटेड 2:47 PM IST
  • बिग बॉस 17 का आगाज आज रात 9 बजे 
  • फैंस बेसब्री से कर रहे इस शो का इंतजार

बिग बॉस 17 को लेकर इंतजार की घड़ी खत्म होने वाली है. जी हां, यह शो रविवार यानी 15 अक्टूबर से ऑन एयर होने वाला है. सलमान खान इस शो होस्ट करते हैं. आज हम बता रहे हैं इस शो को आप कब, कहां देख सकते हैं, कंटेस्टेंट्स कौन-कौन  होंगे और  इस बार के शो में क्या-क्या बदलाव हुए हैं? 

प्रोमो में कई कंटेस्टेंट्स के दिखाए जा चुके हैं वीडियो 
शो के प्रोमो में कई कंटेस्टेंट्स के वीडियो दिखाए जा चुके हैं. सलमान खान ने पहले ही ये बता दिया है कि इस बार का गेम दिल, दोस्ती और दिमाग वाला होगा. कुछ कंटेस्टेंट्स के वीडियो सामने आ चुके हैं, जिसे देखने के बाद फैंस ने उनका नाम गेस किया है. वहीं, ये भी बताया जा रहा है कि इस बार के शो में काफी कुछ अलग होने वाला है. थीम से लेकर गेम प्लानिंग तक, इस बार सब कुछ अलग होगा.

दिलचस्प होगा दिल, दिमाग और दम का ये खेल
इस बार बिग बॉस की थीम 'कपल्स वर्सेस सिंगल' होने वाली है. शो में इस बार दिल, दिमाग और दम का खेल दिलचस्प होने वाला है. घर को 3 पार्ट में डिवाइड किया जाएगा. दिल वाले सेक्शन में कपल रहेंगे, दिमाग वाले सेक्शन में सिंगल लोग रहेंगे, वहीं दम वाले सेक्शन में उन कंटेस्टेंट को रखा जाएगा, जिन्हें स्पेशल पावर मिलेगी.

बिग बॉस 17 कब और कहां देखें
'बिग बॉस 17 का आगाज 15 अक्टूबर से रात 9 बजे से हो रहा है. सोमवार से शुक्रवार तक शो रात 10 बजे ऑनएयर होगा, जबकि शनिवार व रविवार रात 9 बजे दिखाया जाएगा. लेकिन यदि आपने टीवी पर शो देखना मिस कर दिया हो, तो भी चिंता की बात नहीं है. बिग बॉस 17 को जियो सिनेमा पर भी देखा जा सकता है. इस प्लेटफॉर्म पर 24 घंटे में कभी भी शो देखा जा सकता है.

इस बार क्या है नया
बिग बॉस 17 के घर में पहली बार एक अनोखा एरिया देखने को मिलेगा, जिसे 'आर्काइव रूम' के नाम से जाना जाएगा. इसके अलावा कंटेस्टेंट्स के लिए दो अलग तरह की थीम के बेड बनाए जाएंगे. किचन एरिया को यूरोपियन थीम पर बनाया गया है. बाथरूम एरिया में भी बदलाव किया गया है. ऐसी जानकारी है कि इस बार कंटेस्टेंट्स के लिए डाइनिंग एरिया नहीं बनाई जाएगी.

बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट्स में ये नाम आ रहे सामने 
बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट्स में अभी तक इनके नामों की लोग चर्चा कर रहे हैं. जिनमें ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालवीय, मुनव्वर फारुकी, मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार, सना रईस, सनी आर्य, अनुराग डोभाल, रिंकु धवन, जिगना वोरा, सोनिया बंसल के नाम शामिल हैं.

इन कंटेंस्टेंट्स पर लगी मुहर
अंकिता लोखंडे और विकी जैन: बिग बॉस 17 के पहले कंटेस्टेंट के प्रोमो में एक कपल डांस करता हुआ नजर आ रहा है. हालांकि चेहरे दर्शकों को नहीं दिख रहे हैं. लेकिन उन्हें देखकर कोई भी बता सकता है कि यह टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन हैं, जिन्हें हर कोई जानता है. 

ईशा मालवीय: कंफर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट में दूसरा नाम ईशा मालवीय का है. 20 वर्षीय ईशा मालवीय, एक्ट्रेस, मॉडल और फैशन इन्फ्लुएंसर हैं. ईशा की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. साल 2020 में ईशा, बी प्राक के गाने 'जिसके लिए' में नजर आईं थीं और इसके बाद दो और गानों में जलवा बिखेरा. 2021 में टीवी शो 'उडारियां' से एक्टिंग डेब्यू किया.

मन्नारा चोपड़ा: बिग बॉस के अगले कंटेस्टेंट का नाम मन्नारा चोपड़ा है. मन्नारा चोपड़ा एक एक्ट्रेस हैं, जो साउथ सिनेमा में अच्छा नाम हैं. वहीं मन्नारा ने तेलुगू के साथ ही तमिल और बॉलीवुड में भी काम किया है. मन्नारा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म जिद है, जो साल 2014 में रिलीज हुई थी. बता दें कि मन्नारा, प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की चचेरी बहन हैं. 

अभिषेक कुमार: बिग बॉस के 17वें सीजन में चौथा नाम अभिनेता अभिषेक कुमार है. अभिषेक कुमार को भी ईशा मालवीय की तरह ही टीवी शो 'उडारियां' से फेम मिला है. अभिषेक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और नोरा फतेही, सरगुन मेहता और उर्वशी रौतेला सहित कई एक्ट्रेसेस संग रील्स बना चुके हैं. अभिषेक कुमार का असली नाम अभिषेक पांडे है लेकिन एक एस्ट्रोलॉजर के कहने पर उन्होंने नाम बदला.

जिग्ना वोरा: कंफर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट में पांचवा नाम जिग्ना वोरा का है. जिग्ना अपने वक्त की मशहूर क्राइम रिपोर्टर रही हैं. जिग्ना का नाम साल 2011 में पत्रकार ज्योतिर्मय की हत्या में आया था, जिसके बाद उन्हें 6 साल की जेल की सजा हुई थी. जिग्ना पर आरोप लगे थे कि उनका कनेक्शन अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन से भी था.

मुनव्वर फारूकी: बिग बॉस की इस लिस्ट में अगला नाम मुनव्वर फारूकी का है. मुनव्वर एक स्टैंडअप कॉमेडियन हैं. मुनव्वर को बिग बॉस 17 में देखने के लिए उनके फैन्स काफी एक्साइटिड हैं और ट्विटर पर #MunawarFaruqui ट्रेंड भी हो चुका है. मुनव्वर, बिग बॉस 17 से पहले साल 2022 में कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' में भी नजर आ चुके हैं.

नाविद सोले: बिग बॉस के ग्रैंड प्रीमियर में नजर आ चुके कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में अगला नाम नाविद सोले का है. नाविद, पेशे से फार्मासिस्ट हैं और इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर खूब कंटेंट भी क्रिएट करते हैं. नाविद का कंटेंट हेल्थ और दवाइयों से जुड़ा होता है। नाविद के इंस्टाग्राम पर 90 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं.

पहली बार किसी कंटेस्टेंट को मिली इतनी फीस
एक रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारुकी को सबसे ज्यादा फीस ऑफर की गई है. इतना पैसा बिग बॉस के इतिहास में किसी को नहीं दिया गया है. अंकिता लोखंडे अब तक की एक मात्र हाईस्टपेड कंटेस्टेंट हैं. उन्होंने बिग बॉस 17 के घर में एक हफ्ता गुजारने के लिए 12 लाख रुपए दिए जा रहे हैं. वहीं, मुनव्वर फारुकी को एक हफ्ते के लिए 7 से 8 लाख रुपए दिए जा रहे हैं. फिलहाल, अभी तक फीस को लेकर अंकिता और मुनव्वर की तरफ से कोई आधिकारिक कमेंट सामने नहीं आया है.

 

Read more!

RECOMMENDED