Bigg Boss OTT 3: दीपक चौरसिया से लेकर वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका तक, इस बार इन सितारों से रोशन होगा बिग बॉस OTT 3

बिग बॉस ओटीटी के फैंस इस शो को 21 जून से जियो सिनेमा पर देख पाएंगे. इस शो में न्यूज एंकर दीपक चौरसिया से लेकर वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका गेरा दीक्षित भी हिस्सा लेने वाले हैं.

Bigg Boss OTT 3
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 20 जून 2024,
  • अपडेटेड 1:13 PM IST

बिग बॉस ओटीटी 3 का आगाज होने वाला है. इस बार शो को सलमान नहीं बल्कि अनिल कपूर होस्ट करेंगे. बिग बॉस ओटीटी के फैंस इस शो को 21 जून से जियो सिनेमा पर देख पाएंगे. इस शो में न्यूज एंकर दीपक चौरसिया से लेकर वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका गेरा दीक्षित भी हिस्सा लेने वाले हैं. यहां उन 13 कंटेस्टेंट की लिस्ट है, जो शो में दिखाई देने वाले हैं.

साई केतन राव- टीवी एक्टर
लोनावला में जन्मे साईं केतन राव टीवी एक्टर हैं, जो 'मेहंदी है रचने वाली' शो से मशहूर हुए. इसके बाद उन्होंने चासनी जैसे शो किए और आखिरी बार उन्हें टीवी शो इमली में देखा गया था.

पॉलोमी पोलो दास - एक्ट्रेस
कोलकाता की बोंग डस्की ब्यूटी ने 2016 में इंडिया नेक्स्ट टॉप मॉडल के साथ अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने सुहानी सी एक लड़की, दिल ही तो है और कार्तिक पूर्णिमा जैसे टीवी किए. बाद में उन्होंने पौरुषपुर, बेकाबू जैसी वेब सीरीज में भी देखा गया, पॉलोमी अपने सांवले आकर्षक लुक के लिए जानी जाती हैं.

सना सुल्तान - मॉडल और इंफ्लूएंसर
मुंबई में जन्मी सना मुस्लिम परिवार से आती हैं. उन्होंने एक मॉडल और इंफ्लूएंसर के रूप में अपना करियर शुरू किया था. सना को कई फेमस पंजाबी म्यूजिक वीडियो में देखा गया है. सोशल मीडिया पर उनके अच्छे फॉलोअर्स हैं. सना अपनी उर्दू के लिए भी मशहूर हैं.

सना मकबूल- एक्ट्रेस
सना मकबूल जानी मानी टीवी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने 2009 में एमटीवी पर रियलिटी शो टीन डीवा से करियर की शुरुआत की थी. बाद में उन्होंने कितनी मोहब्बत है, इस प्यार को क्या नाम दूं और अर्जुन जैसे कई टीवी शो किए. कुछ तेलुगु फिल्मों के साथ-साथ उन्होंने 2012 में मिस इंडिया में भी हिस्सा लिया था. सना ने अपना नाम सना खान से बदलकर सना मकबूल खान रख लिया है और आखिरी बार उन्हें 2021 में खतरों के खिलाड़ी 11 में देखा गया था.

शिवानी कुमारी-रूलर इंफ्यूएंसर
बिग बॉस ओटीटी में पहली बार किसी रूलर इंफ्यूएंसर को किसी रियलिटी शो में देखा जाएगा. उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के अरयारी गांव की शिवानी कुमारी सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 4 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं और उनके यूट्यूब चैनल पर भी अच्छे-खासे सब्सक्राइबर हैं.

 

चंद्रिका- इंफ्यूएंसर
दिल्ली में ठेले पर वड़ा पाव बेचकर लाइमलाइट में आईं चंद्रिका आज किसी स्टार से कम नहीं हैं. उन्हें वड़ा पाव गर्ल के नाम से भी जाना जाता है. चंद्रिका बिग बॉस ओटीटी 3 में आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. चंद्रिका के गो गेटर एटीट्यूड की वजह से सोशल मीडिया पर लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं.

नेजी-सिंगर
नेजी की गिनती पॉपुलर इंडियन रैपर में होती है. वो स्ट्रीट हिप हॉप स्टाइल सॉन्ग के लिए फेमस हैं. नेजी का असली नाम नावेद शेख है. रणवीर सिंह-आलिया भट्ट स्टारर गली बॉय उनकी असल जिंदगी पर आधारित थी. उनके हिट गानों में रास्ते कठिन, असल हसल, हक हई, तहलका, आजाद हूं मैं, मेरे गली में शामिल हैं. 

नीरज गोयत- पहलवान
लंबे समय बाद खली और संग्राम सिंह के बाद बिग बॉस में कोई खिलाड़ी नजर आएगा. हरियाणा के नीरज गोयत एक मुक्केबाज हैं जिन्होंने भारत को दुनिया भर में लोकप्रियता दिलाई हैं. उन्हें आरआरआर, मुक्काबाज और तूफान जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है.

दीपक चौरसिया- पत्रकार
बिग बॉस ओटीटी 3 में वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया को भी देखा जाएगा. उन्होंने कई लोकप्रिय टीवी चैनल्स में बतौर एंकर काम किया है.

अरमान मलिक-मशहूर यूट्यूबर
अरमान मलिक भी रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बनेंगे. वो अपनी दोनों पत्नी पायल और कृतिका संग रियलिटी शो में नजर आएंगे. ये पहली बार होगा जब शो में ऐसी पेयरिंग देखने को मिलेगी.

मुनीषा खतवानी-एक्ट्रेस और टैरो कार्ड रीडर
टेलीविजन एक्ट्रेस और टैरो रीडर मुनीषा खतवानी सीरियल जस्ट मोहब्बत, वैदेही, अपने पराए, तंत्रा में दिखी हैं. बतौर एक्ट्रोलॉजर वो मुंबई के पार्टी सर्किट का जाना माना नाम हैं. 2022 में उनकी समीर ठाकुर से शादी हुई थी.

 

Read more!

RECOMMENDED