एक्सीडेंट के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का पहला पोस्ट, इन लोगों का जताया आभार 

मलाइका का एक्सीडेंट मुंबई-पुणे हाईवे पर हुआ था. हादसा उस वक्त हुआ जब मलाइका पुणे से लौट रही थीं और मुंबई-पुणे हाईवे पर खालापुर टोल प्लाजा के पास कुछ कारें आपस में टकरा गईं थी.

Malaika Arora
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 09 अप्रैल 2022,
  • अपडेटेड 2:54 PM IST
  • पोस्ट पर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने उनके ठीक होने की खुशी जताई है
  • Malaika ने लोगों का जताया आभार 

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का कुछ दिन पहले कार एक्सीडेंट हो गया था. अब वे धीरे-धीरे रिकवर होने की कोशिश कर रही हैं. अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद से मलाइका अपने घर पर हैं और आराम कर रही हैं. इस बीच शनिवार को मलाइका ने एक्सीडेंट के बाद पहली बार अपने सोशल मीडिया हैंडल से कुछ पोस्ट किया है. मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर बड़ा इमोशनल सा नोट पोस्ट किया है. एक्ट्रेस ने कुछ दिनों में हुई इन घटनाओं पर अपने विचार फैंस से शेयर किए हैं. 

लोगों का जताया आभार 

आपको बता दें, मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम हैंडल एक्ट्रेस ने अपने लंबे पोस्ट में एक्सीडेंट को लेकर भी बड़ी बात कही है. उन्होंने उन सभी लोगों का आभार जताया है जो इस वक्त में उनके साथ रहे हैं. 

मलाइका ने पोस्ट करते हुए लिखा, “पिछले कुछ दिनों और सामने आई घटनाएं काफी अविश्वसनीय रही हैं. इसके बारे में सोचना किसी फिल्म के एक सीन की तरह लगता है न कि ऐसा कुछ जो असली में हुआ था. शुक्र है, दुर्घटना के तुरंत बाद, मुझे ऐसा लगा कि मैं इतने सारे गार्जियन एंजेल्स की देखभाल से घिरी हूं - चाहे वह मेरे स्टाफ हों, वे लोग हों जिन्होंने मुझे अस्पताल पहुंचने में मदद की, मेरा परिवार जो इस दौरान मेरे साथ खड़ा रहा और अमेजिंग हॉस्पिटल स्टाफ. मेरे डॉक्टरों ने हर कदम पर मेरी सेफ्टी का ध्यान रखा. मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं. और अंत में मेरे दोस्तों, परिवार, मेरी टीम और मेरे इंस्टा परिवार से जो प्यार मिला, वह इतना आश्वस्त करने वाला था. इस तरह के मोमेंट कोई प्रसंग नहीं हैं, बल्कि रिमाइंडर हैं कि हमें हमेशा उन लोगों का आभार व्यक्त करना चाहिए, जो आपको उस समय प्यार और शुभकामनाएं देते हैं जब आपको इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होती है. आप सभी का तहे दिल से शुक्रिया. मैं अब धीरे धीरे ठीक हो रही हूं. मैं आपको विश्वास दिलाती हूं कि मैं एक फाइटर हूं और आपके जानने से पहले ही मैं वापिस ठीक होकर आ जाऊंगी.” 

बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों ने भेजी विशेज 

मलाइका के पोस्ट पर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने उनके ठीक होने की खुशी जताई है. करिश्मा कपूर ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में दिल वाला इमोजी पोस्ट किया है. एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने लिखा है, "जल्द ठीक हो जाओ". वहीं संजय कपूर ने लिखा, "बहादुर." इसके अलावा करीना कपूर ने "स्टे स्ट्रॉन्ग" लिखकर अपनी ख़ुशी जाहिर की है.  

गौरतलब है कि मलाइका का एक्सीडेंट मुंबई-पुणे हाईवे पर हुआ था. हादसा उस वक्त हुआ जब मलाइका पुणे से लौट रही थीं और मुंबई-पुणे हाईवे पर खालापुर टोल प्लाजा के पास कुछ कारें आपस में टकरा गईं थी.
 


 
 

Read more!

RECOMMENDED