वेलेंटाइन के मौके पर बीटाउन के कप्लस ने कुछ यूं किया अपने पार्टनर से प्यार का इज़हार

एक्ट्रेस बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर बॉलीवुड के लवी डवी कपल्स में से एक हैं. बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और करण की एक रोमांटिक फोटो शेयर कर करण को वी डे विश किया. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, जब तक मैं करण से नहीं मिली थी, तब तक मुझे सच्चा प्यार नहीं पता था. प्यार आपको हंसाता है. प्यार आपको खुश करता है. प्यार आपको संतुष्ट रखता है. प्यार आपको मजबूत बनाता है.

वैलेंटाइन डे पर बॉलीवुड स्टार्स
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 14 फरवरी 2022,
  • अपडेटेड 3:02 PM IST

आज वैलेंटाइन डे (Valentine Day)है. वैलेंटाइन डे यानी प्यार के इजहार का दिन. आज पूरी दुनिया में लोग अपने अपने तरीके से अपने चहेतों से प्यार का इजहार करने में लगे हैं. वहीं बॉलीवुड के कप्लस ने भी कुछ खास अंदाज में अपने पार्टनर को वेलेंटाइन विश किया है. तो आईये जानते हैं अलग अलग कप्लस का खास अंदाज जिससे उन्होंने अपने पार्टनर से प्यार का इजहार किया. 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

हाल ही में शादी करने वाले कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एयर पोर्ट पर एक साथ हाथों में हाथ डाले एक साथ नजर आए. जिसमें दोनों डेनिम आउटफिट में ट्विनिंग करते दिखे. हाथाों में हाथ डाले दोनों साथ में चलते नजर आ रहे है. कैट और विक्की ने मास्क भी लगा रखा है. वैलेंटाइन डे मनाने के लिए कपल के क्या प्लान है, इसके बारे में अपडेट आना अभी बाकी है.

सोहा अली खान और कुणाल खेमू

सोहा अली खान और कुणाल खेमू बॉलीवुड के सबसे चहेते जोड़ों में से एक हैं. यह जोड़ी पहली बार अपनी फिल्म, खोजते रह जाओगे के सेट पर एक-दूसरे से मिली थी, लेकिन उनके बीच प्यार तब पनपने लगा था. काफी समय तक डेटिंग करने के बाद, दोनों एक साथ रहने लगे थे.  2014 में, कुणाल ने सोहा अली खान को परपोज़ किया था,दोनों उस समय पेरिस में थे और सोहा ने भी तुरंत हां में जवाब दिया. 

सोहा अली खान और कुणाल खेमू की शादी 25 जनवरी, 2015  हुई थी. और 2017 में, दोनों के अपनी बेटी इनाया आई. 

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह

बॉलीवुड इंडस्ट्री की प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने भी अपने पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करते हुए कई फोटोज शेयर की हैं.

नेहा कक्कड़ की ये सभी फोटोज इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं.

 

फोटो में नेहा कक्कड़ के पीछे रोहनप्रीत जमकर मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

सोनम कपूर और आंनद अहूजा

सोनम कपूर और आंनद अहूजा ने भी वेलेंटाइन डे को खास अंदाज में मनाया.  सोनम ने आनंद के साथ एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की जिसमें आंनद अपनी वाइफ सोनम को  प्यार से देख रहे हैं. 


एक्ट्रेस बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर बॉलीवुड के लवी डवी कपल्स में से एक हैं.  बिपाशा बसु ने अपने  इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और करण की एक रोमांटिक फोटो शेयर कर करण को वी डे विश किया. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, जब तक मैं करण से नहीं मिली थी, तब तक मुझे सच्चा प्यार नहीं पता था. प्यार आपको हंसाता है. प्यार आपको खुश करता है. प्यार आपको संतुष्ट रखता है. प्यार आपको मजबूत बनाता है. प्यार आपको प्रेरित करता है. प्रेम आपकी हिफाजत करता है.

काश सभी को अपना एक सच्चा प्यार मिले. सभी को और मेरे प्यार को हैप्पी वैलेंटाइन्स डे'

 

Read more!

RECOMMENDED