बोनी कपूर को फिर याद आईं श्रीदेवी...थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर किया याद

बोनी कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम डेब्यू किया है. अक्सर बोनी अपने परिवार के सदस्यों की तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी दिवंगत पत्नी और अभिनेत्री श्रीदेवी की एक पुरानी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की. तस्वीर 2012 के दुर्गा पूजा समारोह की है.

Sridevi
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 18 जनवरी 2022,
  • अपडेटेड 9:45 PM IST
  • कई बात तस्वीर शेयर कर चुके हैं बोनी
  • फिल्म मॉम के लिए मिल नेशनल फिल्म अवार्ड

बोनी कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम डेब्यू किया है. अक्सर बोनी अपने परिवार के सदस्यों की तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी दिवंगत पत्नी और अभिनेत्री श्रीदेवी की एक पुरानी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की. तस्वीर 2012 के दुर्गा पूजा समारोह की है. फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, "लखनऊ में वर्ष 2012 में सहारा शहर में दुर्गा पूजा के उत्सव के दौरान जश्न की तस्वीर." श्रीदेवी को बॉलीवुड की "पहली महिला सुपरस्टार" के तौर पर जाना जाता है. श्रीदेवी का साल 2018 में दुबई में निधन हो गया था, जहां वो एक पारिवारिक शादी फंक्शन अटेंड करने गई थीं. 

कई बात तस्वीर शेयर कर चुके हैं बोनी
तस्वीर में श्रीदेवी की पीठ पर सिंदूर से बोनी लिखा हुआ है और वो मुस्कराती नजर आ रही हैं. पिछले हफ्ते बोनी ने श्रीदेवी के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों साथ में आइसक्रीम का लुत्फ उठाते नजर आ रहे थे. उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया, "हम दोनों के अक्ल दाढ़ आई थी. श्रीदेवी के पास कंट्रोल था लेकिन मेरे पास कोई कंट्रोल नहीं था."

फिल्म मॉम के लिए मिल नेशनल फिल्म अवार्ड
श्रीदेवी को साल 2017 में फिल्म मॉम में देखा गया था. इस फिल्म के लिए उन्हें साल 2018 में नेशनल फिल्म अवार्ड मिला था. श्रीदेवी ने 5 दशकों के लंबे करियर में 300 फिल्मों में काम किया है. उनको आखिरी बार साल 2018 में फिल्म जीरो में देखा गया था, जिसमें शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी नजर आए थे. जाह्नवी और खुशी श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटियां हैं. जान्हवी कपूर ने 2018 में धड़क से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी.  खुशी न्यूयॉर्क में पढ़ती है और जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं.


 

 

Read more!

RECOMMENDED