The Kashmir Files Box Office: 19वें दिन कुछ खास कमाई नहीं कर पाई 'द कश्मीर फाइल्स', गिरे कलेक्शंस

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म कश्मीर फाइल्स को रिलीज हुए दो हफ्ते से भी अधिक समय हो गया है. फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. आरआरआर और गंगूबाई जैसे बड़े बैनर की फिल्मों से कम्पटीशन के बावजूद फिल्म अच्छी खासी भीड़ जुटाने में सफल रही.

Kashmir Files
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 30 मार्च 2022,
  • अपडेटेड 1:49 PM IST
  • पहले दिन सिर्फ 650 स्क्रीन्स पर हुई थी रिलीज
  • कई बड़े बजट की फिल्मों को पीछे छोड़ा

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म कश्मीर फाइल्स को रिलीज हुए दो हफ्ते से भी अधिक समय हो गया है. फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. आरआरआर और गंगूबाई जैसे बड़े बैनर की फिल्मों से कम्पटीशन के बावजूद फिल्म अच्छी खासी भीड़ जुटाने में सफल रही. फिल्म 11 मार्च को रिलीज हुई थी और 19वें दिन इसने 234.03 करोड़ रुपये की कुल कमाई कर ली है. विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' हाईएस्ट वर्ल्डवाइड ग्रॉस नामक सूची में दूसरे स्थान पर है.

कई बड़े बजट की फिल्मों को पीछे छोड़ा
विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ने मंगलवार को 3.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 250 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी छू लेगी. अब तक 234.03 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर 'द कश्मीर फाइल्स' ने अब तक की कई बड़े बजट की बॉलीवुड फिल्मों के लाइफटाइम नंबरों को पीछे छोड़ दिया है. कश्मीर फाइल्स में कश्मीरी पंडितों के दर्द की कहानी को दिखाया गया है कि कैसे रातों रात उन्हें अपना शहर छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा. फिल्म में अनुपम खेर, दर्शन कुमार, मिथुन चक्रवर्ती जैसी स्टार्स हैं.

पहले दिन सिर्फ 650 स्क्रीन्स पर हुई थी रिलीज
'द कश्मीर फाइल्स' ने कई बड़े बैनरों के सामने चुनौती पेश कर दी है. फिल्म को एक स्माल रिलीज के तौर पर सिर्फ 650 स्क्रींस पर उतारा गया था, मगर ओपनिंग वीकेंड में ही फिल्म को लेकर ऐसा ट्रेंड बना कि फिल्म की स्क्रींस की संख्या 2000 से ज्यादा कर दी गयी थी. तीसरे वीकेंड में फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 2800 स्क्रींस पर चल रही है. फिल्म ने पहले दिन 3.55 करोड़ रुपये की ओपनिंग की, मगर ओपनिंग वीकेंड में ही 28 करोड़ जुटा लिये थे. फिल्म ने पहले हफ्ते में 97 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं आठवें दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. दूसरे हफ्ते में द कश्मीर फाइल्स ने 110 करोड़ जुटाए, जबकि 10 दिनों में 150 करोड़ और 13 दिनों में 200 करोड़ का कलेक्शन करने में कामयाब रही. 

 

Read more!

RECOMMENDED