Britney Spears wedding: ईरान के रहने वाले हैं ब्रिटनी स्पीयर्स के तीसरे पति सैम, म्यूजिक वीडियो के जरिए हुई थी दोनों की पहली मुलाकात

ब्रिटनी स्पीयर्स ने तीसरी बार शादी कर ली है. वह लंबे समय से सैम असगरी को डेट कर रही थीं. ब्रिटनी ने पिछले साल सैम असगरी के साथ सगाई की थी. हालांकि ब्रिटनी की शादी में उनके दोनों बेटे शामिल नहीं हुए.

Britney Spears, Sam Asghari/Instagram
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 10 जून 2022,
  • अपडेटेड 12:32 PM IST
  • ब्रिटनी स्पीयर्स ने की तीसरी शादी
  • मूल रूप से ईरान के रहने वाले हैं सैम

पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ने सैम असगरी से तीसरी शादी कर ली है. ब्रिटनी ने पिछले साल सैम असगरी के साथ सगाई की थी. दोनों छह साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. कपल ने बेहद निजी समारोह में शादी की. ब्रिटनी की शादी में उनका परिवार भी शामिल नहीं हुआ. सिंगर के दोनों बेटे भी इस शादी में शामिल नहीं हो सके. हालांकि ब्रिटनी के पहले पति जेसन एलेक्जेंडर ने इस शादी को बिगाड़ने की कोशिश जरूर की, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

कौन हैं ब्रिटनी के तीसरे पति सैम असगरी

सैम असगरी एक्टर, मॉडल और फिटनेस ट्रेनर हैं. 12 साल की उम्र में सैम अपने परिवार के साथ ईरान से लॉस एंजिल्स शिफ्ट हो गए. सैम जब यहां आए उन्हें अंग्रेजी बोलनी भी नहीं आती थी. वो ऐसे देश से थे जहां किसी तरह की आजादी नहीं होती. 2012 में सैम असगरी को अमेरिका की नागरिकता मिली. उन्होंने हाना मोन्टाना देखकर अंग्रेजी बोलनी सीखी. 

फिटनेस फ्रीक हैं सैम

बचपन में एक एथलीट, हाई स्कूल और कॉलेज में फुटबॉल खेलने के बाद असगरी ने अपने शौक को करियर में बदल लिया. लॉस एंजिल्स में वह Asghari Fitness चेन चलाते हैं. जहां वह बड़े स्टार्स को फिटनेस ट्रेनिंग देते हैं. वह खुद भी फिटनेस फ्रीक हैं और एक्सरसाइज के वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं.

फिटनेस ट्रेनिंग के अलावा सैम ने मॉडलिंग में भी हाथ आजमाया है. 21 साल की उम्र में उन्होंने अपना पहला रनवे शो किया. मॉडलिंग के बाद उन्हें टेलीविजन, म्यूजिक वीडियो और फिल्मों में में कास्ट किया जाने लगा.

सैम और ब्रिटनी की पहली मुलाकात साल 2016 में एक म्यूजिक वीडियो Slumber Party के सेट पर हुई थी. पहली मुलाकात में ही सैम ब्रिटनी को बेहद पसंद आए थे. 

कौन हैं ब्रिटनी स्पीयर्स

ब्रिटनी स्पीयर्स का जन्म 2 दिसंबर 1981 को हुआ था. उन्हें प्रिंसेस ऑफ पॉप कहा जाता है. ब्रिटनी के दुनियाभर में 150 मिलियन रिकॉड्स बिके थे. ब्रिटनी के पहले दो स्टूडियो एलबम बेबी वन मोर टाइम, ऊप्स आई डिड इट अगेन दुनियाभर के बेस्ट सेलिंग एलबम में से एक है. अपने काम से ज्यादा ब्रिटनी कंजरवेटरशिप को लेकर चर्चा में रहीं. 13 साल कंजरवेटरशिप में रहने के बाद ब्रिटनी नवंबर, 2021 में अलग हो गई थीं.

सैम असगरी से पहले ब्रिटनी ने दो शादियां की हैं. ब्रिटनी ने पहली शादी 2004 में जेसन एलेक्जेंडर से 55 घंटों के लिए की थी. इसके बाद 2004 में ही केविन फेडरलाइन के साथ दूसरी शादी की और साल 2007 में दोनों अलग हो गए.

 

Read more!

RECOMMENDED