सीजेरियन से डरती हैं भारती सिंह, बोलीं- नॉर्मल डिलीवरी के लिए कर रही हूं खूब मेहनत

भारती सिंह ने कहा कि वह सीज़ेरियन से डरती हैं, उन्होंने सुना है कि इसके बाद काफी समय तक दर्द रहता है. साथ ही वह काम फिर से शुरू करने के बाद जटिलताएं नहीं चाहतीं.

कॉमेडियन भारती सिंह
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 05 जनवरी 2022,
  • अपडेटेड 6:32 PM IST
  • भारती सिंह का प्रेग्नेंसी रूटीन
  • इन दिनों खूब योग कर रहीं हैं भारती

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiya) के घर जल्द ही छोटे बेबी की किलकारियां गूंजने वाली हैं. इससे पहले भारती सिंह ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि वह नॉर्मल डिलीवरी चाहती हैं. क्योंकि वह 'सीज़ेरियन से बहुत डरती हैं'. ऐसे में भारती डॉक्टर की दी हर सलाह को मान रही हैं, जिससे उनकी नॉर्मल डिलीवरी हो सके. 

भारती सिंह ने कहा कि वह सीज़ेरियन से डरती हैं, उन्होंने सुना है कि इसके बाद काफी समय तक दर्द रहता है. साथ ही वह काम फिर से शुरू करने के बाद जटिलताएं नहीं चाहतीं. भारती सिंह ने पिछले महीने अपने YouTube चैनल LOL Life Of Limbachiya's में अपने प्रशंसकों के साथ इस खबर को साझा किया. हर्ष लिंबाचिया उनके एक 'हम मां बनने वाले है' नाम के वीडियो में भी नजर आ रहे हैं. इस जोड़े ने 3 दिसंबर, 2017 को गोवा में शादी रचाई थी. 

क्या है भारती सिंह का प्रेग्नेंसी रूटीन ? 

भारती अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. साथ ही वह खुलकर इस बारे में बात करती हैं. उन्होंने बताया कि उन्होंने हर दूसरे दिन योग करना शुरू कर दिया है. उन्होंने कहा कि वह एक कामकाजी मां बनेंगी इसलिए वह नहीं चाहती आगे कोई जटिलता आए. वह इनदिनों काफी मेहनत भी कर रही हैं. साथ ही अपने डॉक्टर की हर सलाह को मान रही हैं. ताकि उनकी नॉर्मल डिलीवरी हो सके. उन्होंने बताया कि वह सुबह कम से कम एक घंटे के लिए टहलती हैं.  

इन दिनों क्या खा रही हैं भारती ?

उन्होंने यह भी कहा, "मैं वास्तव में बढ़ते कोविड -19 मामलों से डरती हूं. मैं हमेशा सोचती हूं कि अगर लॉकडाउन की घोषणा की गई तो क्या होगा. भारती ने बताया कि उन्हें इनदिनों वड़ा पाव खाने का बेहद मन करता है. साथ ही वह दिन में तीन बार 'लसून की चटनी और एक कोल्ड ड्रिंक के साथ' नाश्ता कर सकती हैं. 

भारती द कपिल शर्मा शो के कलाकारों में से एक है, जिसमें कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक और अन्य शामिल हैं. हर्ष के साथ भारती रियलिटी शो हुनरबाज को भी होस्ट करती हैं. इस शो को मिथुन चक्रवर्ती, परिणीति चोपड़ा और करण जौहर जज कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: 

Read more!

RECOMMENDED