बॉलीवुड पर कोरोना का कहर! अब John Abraham भी कोविड-19 पॉजिटिव

जॉन हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की वजह से सुर्खियों में थे. एक्टर ने अपने सभी पोस्ट हटा दिए थे जिससे उनके फैंस को लगा कि उनका हैंडल हैक हो गया है. हालांकि, उन्होंने हाल ही में सभी चर्चाओं के बीच अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘अटैक’ का टीज़र पोस्ट किया. अटैक में जॉन रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांडीज के साथ नजर आएंगे.

John Abraham
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 03 जनवरी 2022,
  • अपडेटेड 1:45 PM IST
  • अपने इंस्टाग्राम हैंडल से जॉन अब्राहम ने एक नोट साझा किया
  • हाल ही में हटा दिए थे सभी इंस्टाग्राम पोस्ट

सोमवार को  बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम भी कोविड-19 पॉजिटिव (john abraham covid positive) पाए गए हैं. एक्टर ने अपने सभी फैंस को अपने और पत्नी के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. दरअसल, पिछले महीने से, कई बॉलीवुड हस्तियों के कोविड-19 पॉजिटिव होने की खबरें सामने आई हैं. इसमें करीना कपूर खान, शनाया कपूर, अर्जुन कपूर से लेकर कई सेलिब्रिटीज शामिल हैं. इस लिस्ट में आज जॉन अब्राहम का भी नाम जुड़ गया है. 

जॉन ने दी जानकारी

अपने इंस्टाग्राम हैंडल से जॉन अब्राहम (john abraham) ने एक नोट साझा किया जिसमें उन्होंने अपने पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. उस नोट में उन्होंने लिखा, “मैं 3 दिन पहले किसी ऐसे व्यक्ति के संपर्क में आया था जिसे कोविड था, मुझे बाद में पता चला. प्रिया और मैंने अपना कोविड-19 टेस्ट करवाया. हम दोनों पॉजिटिव हैं. हमें होम क्वारंटाइन किया गया है. हम दोनों ही वैक्सीनेटेड हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि हमने हल्के लक्षण ही होंगे. कृपया मास्क न उतारें और स्वस्थ रहें.”  

हाल ही में हटा दिए थे सभी इंस्टाग्राम पोस्ट 

जॉन हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की वजह से सुर्खियों में थे. एक्टर ने अपने सभी पोस्ट हटा दिए थे जिससे उनके फैंस को लगा कि उनका हैंडल हैक हो गया है. हालांकि, उन्होंने हाल ही में सभी चर्चाओं के बीच अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘अटैक’ का टीज़र पोस्ट किया.

अटैक में जॉन रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांडीज के साथ नजर आएंगे. यह लक्ष्य राज आनंद द्वारा निर्देशित है और 28 जनवरी, 2021 को रिलीज होनी है. इसके अलावा, जॉन,  शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ पठान में भी नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें

 

Read more!

RECOMMENDED